Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq-Ashraf Murder Case: अतीक-अशरफ पर हत्याकांड पर तौकीर रजा बोले "तीनों शूटर...

Atiq-Ashraf Murder Case: अतीक-अशरफ पर हत्याकांड पर तौकीर रजा बोले “तीनों शूटर सिर्फ एक्टर, डायरेक्टर कोई और”

- Advertisement -

Atiq-Ashraf Murder Case: अतीक-अशरफ का अंत हो चुका है, लेकिन बयानबाजी का दौर अभी भी गर्म है। अतीक हत्याकांड पर पहले विपक्षी नेताओं ने सरकार को चारों तरफ से घेरा हुआ है। इसी कड़ी में मुस्लिस धर्मगुरू और नेता तौकीर रजा ने न सिर्फ उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस को घेरा है। बल्कि उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी घेरा है और इसके अलावा उन्होंने फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का भी समर्थन करते हुए बड़ा बयान दिया।

मुख्यमंत्री शामिल नहीं है तो उन्होंने क्यों कहा था मिट्टी में मिला देंगे-तौकीर रजा

तौकीर रजा बोले- “मुझे बलपूर्वक जबरदस्ती रोक दिया जाता है। कत्ल करवाओ अपने गुंडों से,144 लगा दो फिर लोगों को निकलने से रोक दिया जाएगा। हमे धरना प्रदर्शन स्थल पर नहीं जाने दिया गया। अदालतों को घर बैठाने पर मजबूर किया जा रहा है। जो 3 शूटर सामने आए वो एक्टर थे। अगर मुख्यमंत्री शामिल नहीं है तो उन्होंने क्यों कहा था। मिट्टी में मिला देंगे। इसलिए मुख्यमंत्री पर मुकदमा होना चाहिए। मुख्यमंत्री को आरोपी बनाया जाना चाहिए ये मेरी मांग है। जिन लोगों की गलत तरीके से हत्या की गई है। तमाम एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।”

अतीक की पत्नी को मुजरिम बनाया गया है जो है गलत-रजा

यही नहीं उन्होंने अतीक की पत्नी के पक्ष में बोलते हुए कहा कि अगर घर की ख्वातीन को कभी मुजरिम नहीं बनाया जाता है यानी आप खानदान से दुश्मनी निकाल रहे हैं। एक तो उसको मुजरिम बनाया गया है जो गलत है। अतीक और अशरफ दोनों की बीवियां इद्दत में होगी। अगर वो मिल जाए तो उनको बेपर्दा न किया जाए जब तक इद्दात पूरी न हो जाएं।

UP Nikay Chunav: सतीश मिश्र ने मीरजापुर से सपा प्रत्याशी के रूप में भरा पर्चा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular