Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ashraf Murder : न्यायिक आयोग के निरीक्षण में हुई हत्याकांड की...

Atiq Ashraf Murder : न्यायिक आयोग के निरीक्षण में हुई हत्याकांड की जांच, घटनास्थल पहुंची FSL की टीम

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), प्रयागराज : माफिया अतीक (atiq) और उसके भाई अशरफ (ashraf) हत्याकांड की जांच के लिए एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंची है। अपराधी के साथ घटनास्थल पर सीन रीक्रिएशन किया जा रहा है।

घटनास्थल से बाइक गिराकर क्राइम सीन बनाया जा रहा है। इससे पहले, गुरुवार को रिटायर्ड न्यायमूर्ति अरविंद कुमार त्रिपाठी की अध्यक्षता वाला न्यायिक आयोग अतीक और अशरफ की हत्या की जांच के लिए प्रयागराज पहुंचे।

इसके लिए सर्किट हाउस में कमिश्नरेट के आला अधिकारियों और एडीजी जोन व पुलिस कमिश्नर के साथ बैठक की गई।

रिटायर्ड आईपीएस भी रहे मौजूद

आयोग के सदस्य कॉल्विन अस्पताल जाकर घटना स्थल की जानकारी लिया हैं। आयोग में न्यायमुर्ति अरविंद कुमार त्रिपाठी के अलावा रिटायर्ड आईपीएस सुबेश कुमार सिंह और रिटायर्ड न्यायमूर्ति बृजेश कुमार सोनी भी मौजूद थे।

अतीक अहमद और अशरफ के हत्या के मामले में लखनऊ से आई एसआईटी ने पीएचक्यू में पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों के साथ बैठक की।

इस बैठक में घटना के विभिन्न पहलुओं पर जांच की गई और अधिकारियों से पूछताछ की गई। इसके बाद अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस कमिश्नरेट घटनास्थल कॉल्विन अस्पताल के कैंपस में लगे सीसीटीवी के खराब होने पर नाराजगी जाहिर की।

अस्पताल के अधिकारियों पर गिर सकती गाज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में अधिकारियों पर गाज गिर सकती है। एसआईटी में सवाल उठाया कि महीनों से सीसीटीवी बंद है तो किसी ने ध्यान क्यों नहीं दिया। अस्पताल की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए।

also read – ड्राइवर की लापरवाही से पलटी ट्रैक्टर ट्राली, दो लोगों की मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular