Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsAtiq-Ashraf Murder : माफिया अतीक साम्राज्य का हुआ अंत, जानिए परिवार में...

Atiq-Ashraf Murder : माफिया अतीक साम्राज्य का हुआ अंत, जानिए परिवार में कौन-कौन बचा?

- Advertisement -

Atiq-Ashraf Murder : यूपी के माफिया अतीक अहमद के साम्राज्य का लगभग अंत हो चुका है। दो दिनों के अंदर इस आतंकित परिवार के तीन मुख्य सदस्य मारे जा चुके है। अब माफिया के परिवार में 6 लोग जिंदा बचे हैं।

अतीक के परिवार में कितने लोग बचे

60 वर्षीय अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की कल प्रयागराज हॉस्पिटल के पास रात दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बता दे, इस हत्या को तीन आरोपियों ने अंजाम दिया था। फ़िलहाल पुलिस उन आरोपियों को हिरासरत में लेकर पूछताछ कर रही है।

माफिया के मारे जाने से दो दिन पहले ही उसके तीसरे नंबर के पुत्र असद की झांसी में पुलिस एनकाउंटर कर दी गयी थी। दो दिनों के अंदर की माफिया के परिवार के तीन सदस्यों के मारे जाने से अतीक साम्राज्य ख़तम हो गया है।

अतीक अहमद की पत्नी

बता दे, माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन जिसकी खोज पुलिस को है। वो अभी जिंदा है। उस पर पांच लाख के इऩाम की घोषित भी की गयी है।

बेटे असद के एनकाउंटर के बाद पुलिस को ऐसे इनपुट मिले थे कि, वो आखिरी बार अपने बेटे को देखने के लिए जरूर आएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

जैनब रूबी

15 अप्रैल की रात अतीक अहमद के साथ उसका भाई अशरफ अहमद भी मारा गया। अशरफ की पत्नी का नाम जैनब रूबी है, उमेश पाल हत्याकांड के बाद से जैनब रूबी भी पुलिस से फरार है।

अहजाम और अबान

अतीक और शाइस्ता का चौथा बेटा अहजाम 12वीं में पढ़ता है, वहीं पांचवा बेटा 9वीं में पढ़ता है। यूपी पुलिस ने इऩको बाल सुधार गृह में रखा है। उमेश पाल मर्डर केस के बाद ये दोनों नाबालिग बेटे लावारिस अवस्था में घूम रहे थे।

उमर और अली

अतीक के बड़े बेटे का नाम अहमद है। मिली जानकारी के अनुसार अहमद 12वीं में अपने क्लास का टॉपर था। इसके बाद वो दिल्ली में लॉ के पढ़ाई की तैयारी कर रहा था। लेकिन देवरिया जेल कांड मामले में सीबीआई ने उसपर दो लाख का इनाम रखा लेकिन उमर ने खुद को सरेंडर कर दिया।

माफिया के दूसरे बेटे अली के ऊपर अपने ही रिश्तेदार से 5 करोड़ रूपए की रंगदारी मांगने का आरोप लगा था। लेकिन इसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। फिलहाल वो इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद है।

also read- अतीक और अशरफ का हत्यारा अरूण कांच की फैक्टरी में करता था काम, जानिए क्या है इसकी कहानी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular