Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq murder case : अतीक हत्याकांड के आरोपियों की कौन करेगा कानूनी...

Atiq murder case : अतीक हत्याकांड के आरोपियों की कौन करेगा कानूनी मदद? आखिर कौन है वो शख्स

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाते समय तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। इस समय तीनों आरोपी प्रतापगढ़ जिला कारागार में बंद हैं और अब उनकी कानूनी मदद करने वालों ने भी एलान कर दिया है। अतीक और अशरफ अहमद हत्याकांड के आरोपियों को हिंदू महासभा कानूनी मदद देगी।

चार दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेजा

बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के आरोपी लवलेश तिवारी, मोहित उर्फ सनी और अरुण कुमार मौर्य को कोर्ट ने चार दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) में भेज दिया है। अतीक-अशरफ हत्याकांड के आरोपियों को बुधवार की सुबह मुख्य दंडाधिकारी (सीजेएम) डी.के. गौतम की अदालत में पेश किया गया।

जहां पुलिस ने कोर्ट से सात दिन की हिरासत मांगी लेकिन कोर्ट ने आरोपियों को चार दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिए हैं। 19 अप्रैल, 2023 को दोपहर 2 बजे से 23 अप्रैल, 2023 को शाम पांच बजे तकतीनों आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड दी गई है।

नैनी जेल से प्रतापगढ़ जिला कारागार में किया शिफ्ट

दरअसल, अतीक हत्याकांड के अगले दिन प्रयागराज शाहगंज थाने में आरोपी लवलेश तिवारी, मोहित और अरुण कुमार मौर्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 302, 307 और आयुध अधिनियम की धारा 3,7, 25, 27 के तहत मुकदमा दर्ज की गई। वहीं सुरक्षा कारणों से इन तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ की नैनी जेल से प्रतापगढ़ जिला कारागार में शिफ्ट कर दिया गया है।

also read- मैनपुरी थाना पुलिस ने टावर चोरी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार, 3 सदस्यों को भेजा जेल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular