Sunday, May 19, 2024
HomeCrime Newsबस के कंडक्टर पर हमले मामले में ATS टीम का चौकाने वाला...

बस के कंडक्टर पर हमले मामले में ATS टीम का चौकाने वाला खुलासा, आरोपी लारेब हाशमी ने किया था लोन वुल्फ अटैक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shocking Revelation Of ATS Team: यूपी के प्रयागराज में इलेक्ट्रिक सिटी बस के कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर जानलेवा हमले के मामले की जांच में चौकाने वाली बात सामने आई है। एटीएस का कहना है कि आरोपी लारेब हाशमी ने बस कंडक्टर पर लोन वुल्फ अटैक किया था। लारेब हाशमी बीटेक के छात्र हैं। पुलिस के मुताबिक, आतंकी संगठन लोन वुल्फ अटैक की तैयारी के लिए आतंकियों को ट्रेनिंग देता हैं। हमलावर अकेले ही बाज़ारों जैसी भीड़-भाड़ वाली जगहों में घुसकर हमलों को अंजाम देता है। क्या लारेब को लोन वुल्फ अटैक की ट्रैनिंग दी गई या फिर वो सेल्फ  रेडिकलाइस है, इन दोनों ही एंगल की एटीएस जांच कर रही है।

लारेब कट्टरपंथ को लेकर किया था हमला

सूत्रों की मानें तो अब वे साफ हो चुका है कि लारेब का कंडक्टर पर हमला कोई पुराना टिकट को लेकर पैसों का विवाद नहीं है, बल्कि लारेब कट्टरपंथ और जिहाद के रास्ते पर था। लारेब ने ट्रेंड आतंकी की ओर से इस घटना को अंजाम दिया। लारेब की वे इंटरनेट हिस्ट्री से साफ है कि वो जिहाद से जुड़े आर्टिकल, पाकिस्तानी मौलवी रिजवी, कट्टरपंथियों की तकरीरें, जिहाद से जुड़े आर्टिकल,  इजरायल फिलिस्तीन से जुड़े वीडियो लगातार सर्च करता और देखता था।

ALSO READ:

Dev Deepawali: देव दीपावली पर जलेंगे 12 लाख दीप, CM योगी समेत शामिल होंगे 70 देशों के राजदूत 

UP Weather Today: उत्तर प्रदेश में बदला मिजाज! आज इन जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular