Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAyodhya: 24 घंटे में आम्रपाली दुबे के 25 लाख के गहने बरामद,...

Ayodhya: 24 घंटे में आम्रपाली दुबे के 25 लाख के गहने बरामद, एक्ट्रेस बोलीं- एक लिपिस्टिक भी गायब नहीं, यकीन नहीं होता

- Advertisement -

Ayodhya

इंडिया न्यूज, अयोध्या (Uttar Pradesh) । भोजपुरी शूटिंग के सिलसिले में अयोध्या पहुंचीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के 25 लाख के गहने अयोध्या में चोरी हो गए थे। अयोध्या पुलिस ने 24 घंटे के भीतर चोरी हुआ सामान बरामद कर लिया है। आम्रपाली ने पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें यकीन नहीं होता है कि उनका पूरा सामान मिल गया है। एक लिपिस्टिक भी गायब नहीं हुई है। उन्होंने सीएम योगी को धन्यवाद कहा है। यह भी कहा कि उन्हें गर्व है कि वे यूपी की रहने वाली हैं।

एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि चोरी की घटना CCTV में कैद हुई थी। इसके जरिए 2 चोर जो पिता-पुत्र हैं, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों तमिलानाडु के रहने वाले हैं। इनके पास से 25 लाख के गहने बरामद हुए हैं। बरामद सामान में आम्रपाली और उनकी मां का मोबाइल भी शामिल है।

शूटिंग के लिए अयोध्या आई थीं आम्रपाली
दरअसल, आम्रपाली दुबे शूटिंग के सिलसिले में कोतवाली नगर के सिविल लाइन एरिया में एक होटल में ठहरी हुई थीं। 23 नवंबर की रात सोते समय वे अपना कमरा लॉक करना भूल गईं। इसी बीच श्रद्धालु बनकर आया चोर उनका बैग और फोन उठाकर चंपत हो गया। पुलिस को 24 नवंबर को सुबह 9 बजे चोरी की खबर दी गई थी और 25 नवंबर की सुबह 8 बजे आम्रपाली दुबे को फोन कर दिया गया कि उनका सारा सामान बरामद हो गया है और चोर को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: पूर्व मंत्री के बेटे की गर्लफ्रेंड बाथरूम में बेहोश मिली, पार्टी करने का गोवा गया था, हुआ बड़ा खुलासा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular