Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsAyodhya: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने जताई इच्छा, बोले-...

Ayodhya: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने जताई इच्छा, बोले- फिर एक बार…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ayodhya: उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारत में पहले और दूसरे चरण का चुनाव हो चुका है। अब तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। लेकिन उससे पहले राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

पीएम मोदी भाग्यशाली: अंसारी  

इकबाल अंसारी ने ‘X’ पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। पीएम के रूप में उनका दस साल का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”

बता दें कि भूमि पूजन समारोह के दौरान उन्होंने कहा था कि ‘अयोध्या (Ayodhya) में गंगा-जमुनी संस्कृति है और यहां सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान किया जाता है। शायद यह भगवान राम की इच्छा थी, इसीलिए मुझे इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।

ये भी पढ़ें:- PM Modi Ayodhya Visit: रामलाल के दर्शन के बाद PM मोदी का रोड शो शुरू, जानें पल-पल की अपडेट

उन्होंने कहा था कि अयोध्या (Ayodhya) में रहने वाले हिंदू और मुसलमानों में कोई अंतर नहीं है। ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट ने सुलझा लिया है। बदा दें कि उनके पिता हाशिम अंसारी बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में सबसे उम्रदराज वादी थे। 2016 में 95 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। जिसके बाद इकबाल अंसारी ने कोर्ट में इस मामले पैरवी शुरू की थी।

ये भी पढ़ें:- ऑनलाइन इश्क के चक्कर में लड़के का वो हाल हुआ, जिंदगी भर नहीं भूलेगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular