Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP: बेखौफ बेगम की पति के साथ दरिंदगी, सिगरेट से दागा शौहर...

UP: बेखौफ बेगम की पति के साथ दरिंदगी, सिगरेट से दागा शौहर का प्राइवेट पार्ट और….

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: यूपी (UP) की एक महिला ने अपने पति के प्रति क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। उसके हाथ-पैर बांध दिए गए और उसके गुप्तांगों को जलती सिगरेट से जला दिया गया। चाकू से गुप्तांग काटने की कोशिश की। शक होने पर रिश्तेदार ने देखा तो घटना पहले से लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

ये भी पढ़ें:- PM Modi Ayodhya Visit: रामलाल के दर्शन के बाद PM मोदी का रोड शो शुरू, जानें पल-पल की अपडेट

जानकारी के मुताबिक, यूपी (UP) के बिजनौर से एक ऐसी क्रूर पत्नी के बेडरूम का लाइव फुटेज वायरल हुआ है, जिसे देखकर समाज का हर वर्ग शर्मसार हो रहा है। बिजनौर जिले के थाना स्योहारा के गांव चक महमूद सानी के मन्नान जैदी की शादी पास के गांव की मेहरजहां से हुई थी। मेहरजहां ने शादी से पहले प्यार का झूठा नाटक भी रचा था। मेहर जहां शादी करने के लिए मन्नान जैदी के घर पहुंच गई और शादी करने की जिद पर अड़ गई।

2023 में हुई थी शादी

आखिरकार परिवार की रजामंदी से दोनों की शादी 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीती रिवाज के तहत हो गई थी। लेकिन शादी के बाद वह अपने पति को मारती पीटती थी। वहीं, उसका आरोप है कि 29-24 अप्रैल की आधी रात को उसकी पत्नी उसके पास आई और दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. जब वह परेशान हो गया तो उसने उसके हाथ-पैर बांधकर मानवता की सारी हदें पार कर दीं।

पिता ने लगाया था सीसीटीवी

पीड़ित के पिता का कहना है कि उनके बेटे की पत्नी अपने पति के साथ आए दिन मारपीट करती थी, जिसके चलते मन्नान जैदी के पति ने चोरी-छिपे अपने ही कमरे में कैमरे लगवाया, ताकि उसकी पत्नी की करतूत सभी के सामने आ सके।

पत्नी ने दी झूठे मुकदमे की धमकी

पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी उसे कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दे रही है। घटना की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस हरकत में आई। थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सबूत के तौर पर वीडियो कैद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- वो महिला नागा साधु जो बिना कपड़ों के रहती थी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular