Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP Lok Sabha Elections 2024: आज पूरे विश्व में इंडिया का बज...

UP Lok Sabha Elections 2024: आज पूरे विश्व में इंडिया का बज रहा डंका, CM योगी के मंत्री ने दिया 500 पार का नारा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 (UP Lok Sabha Elections 2024) के लिए बीजेपी 400 पार का नारा लगा रही है। इस बीच योगी के मंत्री ने बीजेपी के लिए 500 पार का नारा दिया है। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने एक चुनावी सभा में अपने कार्यकर्ताओं से 500 पार का नारा लगवाकर जीत का दंभ भरा है।

इजराइल-हमास युद्ध का किया जिक्र

इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री ने अपने भाषण में ओसामा बिन लादेन और इजराइल-हमास के बीच हुए युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि यह भारत के शक्तिशाली देश होने का ही नतीजा है कि आज भारत का नाम पूरी दुनिया में बज रहा है।

आपको बता दें कि बस्ती जिले के महादेवा विधानसभा के बोकनार गांव स्थित निजी मैरिज हॉल में भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, जिला अध्यक्ष विवेकानंद मिश्रा ने संबोधित किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी के मंत्री ने बीजेपी की विजय पताका फहराई। बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि देश में 400 पार की जगह 500 पार की भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

ये भी पढ़ें:- 10 हजार में बिजनेस करके कमा सकते हैं करोड़

जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहा कि 2024 (UP Lok Sabha Elections 2024) का चुनाव देश व दुनिया के लिए आकर्षण का केन्द्र है। इसके साथ ही यह कौतूहल और आश्चर्य का विषय भी है। जिज्ञासा और आश्चर्य है कि विरोध इस हद तक पहुंच गया है कि भारत विरोधी तत्वों का ध्रुवीकरण हो रहा है। सारी लड़ाई राष्ट्रीय सापेक्ष और अराष्ट्रीय के बीच सिमटती नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि वे साढ़े चार साल तक आस्था को नहीं डिगा सकते। ऐसे में बीजेपी के हर बूथ अध्यक्ष की जिम्मेदारी है कि वह प्रधानमंत्री मोदी के उस संकल्प से जुड़ें जिसके साथ उन्होंने कहा था कि बूथ जीतोगे तो चुनाव जीतोगे।

ये भी पढ़ें:-Ayodhya: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने जताई इच्छा, बोले- फिर एक बार…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular