Monday, July 8, 2024
HomeअपराधAyodhya New : दो पक्षों में कहासुनी के बाद चली गोली, देसी...

Ayodhya New : दो पक्षों में कहासुनी के बाद चली गोली, देसी शराब की दुकान के सेल्समैन की हुई हत्या

- Advertisement -

Ayodhya New : (Bullet fired after argument between two sides in Ayodhya, salesman of country liquor shop killed): दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान एक युवक ने दूसरे युवक पर गोली चला दी। गोली मर आरोपी फरार।

घायल को अस्पताल पहुंचाया

परशुरामपुर थाना क्षेत्र के कड़सरा गांव में बीती रात दो पक्षों में कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई मारपीट के दौरान एक युवक ने दूसरे युवक पर गोली चला दी। गोली लगने से घायल युवक इलाज के लिए सीएचसी परशुरामपुर पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई, परशुरामपुर थाना क्षेत्र के कड़सरा गांव निवासी रंजीत सिंह का गांव के रोहन सिंह के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

कमर में लगी गोली

कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि इसी दौरान रमन सिंह ने रणजीत सिंह के भतीजे श्रीकांत उर्फ आनंद सिंह 35 वर्ष पुत्र हरिश्चंद्र सिंह पर गोली चला दी। गोली श्रीकांत के कमर में लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली चलाने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली चलने पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

आरोपी के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल श्रीकांत उर्फ आनंद सिंह को इलाज के लिए सीएचसी परशुरामपुर पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला आरोपी रोहन सिंह बीते वर्ष परशुरामपुर थाना क्षेत्र में देसी शराब की दुकान के सेल्समैन के साथ हुई लूट और हत्या के मामले में आरोपी था। वह हाल ही में जेल से जमानत पर छूटकर आया था।

पुलिस निरीक्षक ने दी जानकारी

वही प्रभारी निरीक्षक परशुरामपुर रमाशंकर यादव ने बताया कि एक पेज को कमल में गोली लगी है। उसका इलाज जिला अस्पताल अयोध्या में कराया जा रहा है। वही गोली चलाने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें जगह-जगह दबिश दे रहे हैं जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

also read- https://indianewsup.com/biography-of-sant-ravidas-guru-ravidas-had-preached-to-live-with-love/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular