Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAyodhya News: अभिनेता अरुण गोविल पहुंचे रामनगरी, रामलला के सम्मुख हुए नतमस्तक,...

Ayodhya News: अभिनेता अरुण गोविल पहुंचे रामनगरी, रामलला के सम्मुख हुए नतमस्तक, पीएम मोदी पर कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), अयोध्या; रामानंद सागर के रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल आज सुबह 8 बजे रामलला (Ayodhya News) के दरबार पहुंचे। भगवान राम के पात्र निभाने वाले अरुण गोविल रामलला के सम्मुख नतमस्तक हुए। अयोध्या में बन रहे बहुप्रतीक्षित भव्य और दिव्य रामलला के निर्माणाधीन भवन की प्रगति को भी देखा। गोविल के यहां पहुचने पर लोगों ने भव्य तरीके से उनका स्वागत किया। गोविल ने यहां पर भगवान राम की पूजा अर्चना की। अरुण गोविल को देखने के लिए लोगों का भारी हुजूम उमड़ा हुआ था। रामलला के दर्शन पूजन के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की।

पुरानी इच्छा हूई पूरी

अपने आराध्य का दर्शन करने के बाद करीब 9:00 बजे रामजन्मभूमि गेट नंबर 3 पर अरुण गोविल पत्रकारों से भी रूबरू हुए। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि अयोध्या आकर रामलला का दर्शन करना उनकी बहुत पुरानी इच्छा थी जिस स्थान से हम जुड़े हैं। हमारी संस्कृति जुडी है हमारा देश जुड़ा है। उन्होंने कहा कि राम के स्थान का दर्शन करके बहुत अच्छा लगा। यह अलग बात है कि आज उन्हें रामलला का दर्शन प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि आज बहुत अच्छा लगा कि रामजी ने मेरी इच्छा पूरी कर दी। अरुण गोविल ने कहा कि रामायण का एक एक प्रसंग एक एक चौपाई एक एक दोहा हमें प्रेरित करता है कुछ न कुछ ज्ञान देता है।

पीएम को लेकर ये कहा

राम मंदिर निर्माण को लेकर अभिनेता अरुण गोविल जी ने कहा की मंदिर निर्माण में बहुत सारे लोगों का बलिदान है। 500 वर्षों की जद्दोजहद है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह से मोदी जी ने राम मंदिर निर्माण कार्य को हाथ मे लिया है ,जिस तरह मंदिर निर्माण में अग्रणी भूमिका निभाई मेरे पास उनके बारे में कहने के लिए शब्द नहीं है ,वह बधाई के पात्र हैं।

Also Read: Akshay Tritiya 2023: अक्षय तृतीया पर श्रद्धालुओं ने संगम में लगाई आस्था की डूबकी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular