Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAyodhya News: अयोध्या में माकपा को लगा बड़ा झटका, 25 साल से...

Ayodhya News: अयोध्या में माकपा को लगा बड़ा झटका, 25 साल से जुड़े सत्यभान सिंह ने कहा अलविदा

- Advertisement -

Ayodhya News: प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर राजनीति तेज है। किसी दल के नेता टिकट ना मिलने से नाराज है तो किसी दल के नेता टिकट ना मिलने से पार्टी ही बदल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आया रामनगरी अयोध्या से। दरअसल यहां पर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है।पार्टी के दिग्गज नेता सत्यभान सिंह जनवादी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पार्टी सें अलविदा लिया।इस दौरान पार्टी पर तानाशाही रवैया का गंभीर आरोप लगाया गया है।पार्टी में अब चापलूसों की फौज खड़ी हो गईं।

लगाए गंभीर आरोप

अच्छे कार्यकर्ताओं के बारे प्रदेश नेतृत्व भी नही सोचता है।पार्टी में तानाशाही के चलते अब कार्यकर्ताओं की कोई नही सुनता।इसलिए अब पार्टी से हमारे दर्जनों समर्थकों ने पार्टी छोड़ने का निर्णय लेकर अलविदा लिया।बता दे कि 25 सालों से एक सक्रिय नेता के रूप में सत्यभान सिंह जनवादी अपने समर्थकों के साथ पार्टी की कर रहे थे सेवा। सूत्रों की माने तो सत्यभान सिंह जनवादी अपने समर्थकों के साथ किसी बड़ी पार्टी में जा सकते हैं।

नामांकन का चल रहा है समय

पहले चरण में होने वाले निकाय चुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है। वहीं दूसरे चरण के लिए नामांकन की शुरुआत आज से हो गई है। प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव कुल दो चरणों में होंगे। पहले चरण का वोट 4 मई को डाला जाएगा तो वहीं दूसरे चरण का वोट 11 मई को डाला जाएगा। इसको लेकर प्रदेश भर में राजनीति तेज है। जानकारी हो कि निकाय चुनाव के वोटों की गिनती 13 मई को होगी।

Also Read: UP ByPoll: दोनों सीटों पर टिकट बटवारे को लेकर महामंथन, जल्द होगी उम्मीदवारों की घोषणा

Atiq Ahmed & Asharaf हत्या मामले की जांच करने के लिए 3 सदस्य एसटीएफ SIT टीम गठित, एक महीनें में सौपनी होगी रिपोर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular