Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsAyodhya News : वेज बेकरी पर पनीर पेटीज में मिला हड्डी, मामले...

Ayodhya News : वेज बेकरी पर पनीर पेटीज में मिला हड्डी, मामले कोतवाली में दर्ज , अधिकारी ने दी जानकारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ayodhya News अयोध्या : अयोध्या (Ayodhya News) शहर के एक बेकरी की एक दुकान पर पेटीज में आपत्तिजनक वस्तु मिली। जिसके बाद ग्राहक ने पुलिस से शिकायत की।

पेटीज में नॉनवेज आइटम मिलने के बाद पुलिस से शिकायत की गयी। वादी की शिकायत पर गुलाबबाड़ी स्थित स्टार बेकरी के कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।

क्या है पूरा मामला

यह मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के गुलाब बाड़ी मैदान के पास स्टार बेकर्स का है। जहा पनीर पेटीज में हड्डी मिलने के मामले को लेकर, फ़ूड डिपार्टमेंट ने मामले की जांच की। फ़ूड डिपार्टमेंट ने वेज के लिए लाइसेंस दिया था। लेकिन नॉनवेज बेच रहे थे।

आपको बता दे, श्रावण माह में सभी होटलों को निर्देश जारी हुआ था। जिसमे कहा आज्ञा कि कोई नॉनवेज नहीं बेचेगा। नॉनवेज बेचने के लिए प्रॉपर तरीके से स्लॉटरहाउस जरूरी होगा । इस हरकत के बाद स्टार बेकरी का लाइसेंस रद्द हो सकता है। यह दुकान सील हो सकती है।

अधिकारी ने दिया बयान

वादी द्वारा मामला दर्ज करने के बाद पुलिस और खाद विभाग की टीम ने जांच शुरू की। इस जांच के बाद सहायक खाद्य आयुक्त मानिक चंद सिंह का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि श्रावण माह में सभी होटल रेस्टोरेंट को निर्देश दिए गए थे।

जिसमे स्टार बेकरी को नॉनवेज बेचेंगे की अनुमति नहीं दी गई थी। रेस्टोरेंट के लिए वेज का लाइसेंस पास कराया और नॉनवेज बेच रहे है । यह गलत है।

दरअसल, मंगलवार के दिन दो युवक पनीर पेटीज खाने गए थे। जहा पनीर पेटीज में हड्डी मिली थी। हड्डी मिलने के बाद बवाल मच गया। जिसके बाद स्टार बेकर्स के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया गया।

Also Read – फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले आरोपियों को भेजा जेल, 15 आधार कार्ड, तीन लैपटॉप, तीन प्रिंटर बरामद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular