Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAyodhya News: डिप्टी सीएम ने रामनगरी में किया रोड शो, बोले, "साइकिल...

Ayodhya News: डिप्टी सीएम ने रामनगरी में किया रोड शो, बोले, “साइकिल को अयोध्या से ही नहीं पूरे यूपी से बाहर करना है”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Ayodhya News: निकाय चुनाव के लिए आज प्रचार अभियान तम गया। ऐसे में आज सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज रामनगरी अयोध्या (Ayodhya News) में थे। यहां पर उन्होंने लोगों को संबोधित किया तो वहीं उन्होंने रोड शो कर लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट मांगने का काम किया। वहीं यहां से उन्होंने बीजेपी सरकार में किए गए कामों को गिनाया तो सपा और बसपा पर जमकर प्रहार किया। प्रचार के अंतिम दिन अयोध्या सीट पर भाजपा प्रत्याशी गिरीश त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे।

सपा पर बरसे डिप्टी सीएम

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी रणनीति कमल खिलाने की है। जो विकास के विरोधी हैं जो भगवान श्री राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के विरोधी हैं। जिनके हाथ राम भक्तों के खून से रंगे हुए हैं ऐसी सपा की साइकिल को अयोध्या से ही नहीं पूरे यूपी से इतनी दूर फेंक देना चाहिए। साइकिल का नाम लेने वाला भी कोई ना हो।

रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

दर्शन कर आज अयोध्या पुणे नाका क्षेत्र से विशाल रोड शो का आयोजन किया गया जो कि शहर के फतेहगंज चौक रिकाबगंज पर पहुंचकर यात्रा का समापन हुआ इस यात्रा में लगभग 1 हजार से अधिक समर्थक मौजूद रहे। तो वहीं यात्रा में अयोध्या की परंपरा कभी बखान करते हुआ। रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा के महापौर और पार्षदों के पद को लेकर समर्थन मांगा और लोगों से अपील की कि अयोध्या के विकास में सहयोग करें।

Also Read:

अखिलेश यादव : रसूलाबाद में गरजे सपा प्रमुख, बीजेपी पर लगाया आरोप, बोले- ‘उनसे कोई सवाल पूछो तो केवल तमंचा बोलेंगे’

UP Politics: ‘करनी हो किसी की हत्या तो बोल दो जय श्री राम’, ओपी राजभर ने दिया गजब का बयान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular