Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsAyodhya Ramlalla: जिसे पूरे देश की पुलिस नहीं ढूंढ पाई, उसे रामलला...

Ayodhya Ramlalla: जिसे पूरे देश की पुलिस नहीं ढूंढ पाई, उसे रामलला ने पकड़वाया

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ayodhya Ramlalla: किशोर उर्फ़ किस्सू तिवारी के नाम से भी जानते है, जबलपुर पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड सूची में है और कई सालों से भाग रहा था। उस पर पच्चास हजार रुपये का इनाम रखा गया है। उसके गिरफ्तार होने के लिए पांच टीमें तैयार की गई और विभिन्न जगहों पर उसकी तलाश जारी थी।

कई इलज़ाम थे किस्सू तिवारी पर

बदमाश किशोर उर्फ किस्सू तिवारी पर हत्या और हत्या के प्रयास सहित तमाम मामलों में आरोपी माना गया है। फरार घोषित मोस्ट वांटेड को मध्य प्रदेश पुलिस ने यूपी के अयोध्या से गिरफ्तार किया कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बुधवार की सुबह प्रेस वार्ता कर खुलासा किया है। जबलपुर पुलिस ने किस्सू तिवारी पर 55 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस लंबे समय से आरोपी की तलाश कर रही थी लेकिन वह पुलिस को चकमा दे रहा था।

ये भी पढ़ें: 3 बच्चों और पति को कंधों पर बैठा कर नांची पत्नी, देख कर सब हैरान

SP अभिजीत रंजन ने बताया, किशोर उर्फ किस्सू तिवारी कटनी सहित जबलपुर पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड था और कई साल से फरार चल रहा था। उस पर 55 हजार रुपए का इनाम घोषित था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें बनाई गईं और देश के विभिन्न जगहों पर तैनात की गई।
सूत्रों के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश अयोध्या से किस्सू तिवारी को गिरफ्तार किया गया। किस्सू अपने परिवार के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचा था। किस्सू तिवारी एक वांटेड क्रिमिनल रहा है जिसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता है।

हाईकोर्ट ने दिए थे ये आदेश

हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रवि विजय कुमार मलिमथ की अध्यक्षता वाली युगलपीठ ने आपराधिक अवमानना की सुनवाई करते हुए किस्सू तिवारी को 48 घंटों में गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किए थे। हाईकोर्ट की सख्ती के बाद जबलपुर और कटनी पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीम गठित की थी। कटनी पुलिस टीम ने उसे अयोध्या से गिरफ्तार किया ।

ये भी पढ़ें: UP News: उन्नाव में भयंकर हादसा, खराब खड़ी रोडवेज बस से टकराई कार, 2 की हुई मौत, 3 घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular