Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशशिवपाल सिंह के संग आजम खां भी हो सकते हैं बागी, मिलने...

शिवपाल सिंह के संग आजम खां भी हो सकते हैं बागी, मिलने लगे हैं संकेत : Azam Khan may also be a rebel with Shivpal Singh

यूपी विधान सभा चुनाव में सपा को सत्ता तो मिली नहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से उपजी उथल-पुथल झेलनी पड़ रही है सो अलग। पहले शिवपाल यादव के सुर बगावती हो गए और अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव को बड़ा झटका लग सकता है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य आजम खान की भी नाराजगी के संकेत मिलने लगे हैं।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Azam Khan may also be a rebel with Shivpal Singh यूपी विधान सभा चुनाव में सपा को सत्ता तो मिली नहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से उपजी उथल-पुथल झेलनी पड़ रही है सो अलग। पहले शिवपाल यादव के सुर बगावती हो गए और अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव को बड़ा झटका लग सकता है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य आजम खान की भी नाराजगी के संकेत मिलने लगे हैं। चर्चा यह है कि दोनों नेता एक साथ आ सकते हैं। आजम के करीबी नेता शिवपाल के संपर्क में हैं। चर्चा है कि राजनीति में कोई नया प्रयोग हो सकता है।

आजम से मिल सकते हैं शिवपाल Azam Khan may also be a rebel with Shivpal Singh

राजनीति के गलियारे में चर्चा को बल इसलिए मिल रहा है, क्योंकि आजम के करीबी शिवपाल के संपर्क में हैं। शिवपाल जल्द ही जेल में आजम से मिलने जा सकते हैं। दूसरी तरफ सपा में एक धड़ा यह मान रहा है कि आजम की नाराजगी केवल दबाव बनाने के लिए है। वह राज्यसभा व एमएलसी सीटों में अपने लोगों को समायोजित करवाना चाहते हैं।

Also Read : युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पिता बोले कई दिन से था गुमशुम : Youth Hanged in Auraiya

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular