Monday, July 8, 2024
HomeKaam Ki BaatAzamgarh: दादा ने बेची जमीन, कारण पूछने पर पोते की हुई जमकर...

Azamgarh: दादा ने बेची जमीन, कारण पूछने पर पोते की हुई जमकर पिटाई, थाने पहुंचा मामला

- Advertisement -

Azamgarh: (Grandfather sold the land, on asking the reason, the grandson was thrashed) आजमगढ़ (Azamgarh)रौनापार थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पैतृक जमीन बेच दिया। और जब पोते ने जमीन बेचने के बारें में पूछ लिया तो पड़ोसी और रिश्तेदारों ने उसकी जम कर पिटाई कर दी। यहाँ तक बचाव में आयी मां और बहन पर भी हमला हुआ।

 

हाल ही में आजमगढ़ रौनापार थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पैतृक जमीन बेच दिया। और जब पोते ने जमीन बेचने के बारें में पूछ लिया तो पड़ोसी और रिश्तेदारों ने उसकी जम कर पिटाई कर दी। यहाँ तक बचाव में आयी मां और बहन पर भी हमला हुआ। और फिर मामला थाने में पहुंचा और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

दादा जमीन क्यों बेच दिए

दरअसल, रौनापार थाना क्षेत्र के ठाकुर विश्वकर्मा ने 21 फरवरी को अपनी 4 बिस्वा जमीन 6 लाख रुपये में बेच दी। इसकी जानकारी जब उसके पोते सोनू पुत्र राधेश्याम को हुई तो वो गुरुवार सुबह अपने दादा से इस पर पूछताछ करने लगा। उसने दादा से कहा कि दादा जमीन क्यों बेच दिए। हम लोग कहां रहेंगे, क्या खाएंगे।

मां और बहन को भी मारापीटा

इस दौरान पड़ोसी और रिश्तेदारों ने मिल कर सोनू की जमकर पिटाई शुरू कर दी। बचाव के लिए आई सोनू की मां शकुंतला और बहन कंचन को भी मारापीटा। इसी बीच सोनू का सिर मारपीट में फट गया। फिर घटना के बाद सोनू थाने पहुंचा और पुलिस के तहरीर दी। इस पर एसओ रौनापार कौशल कुमार पाठक ने बताया कि तहरीर मिली है। और इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

ALSO READ:- Pan Card: सावधान! कहीं आपका पैन कार्ड नकली तो नहीं? ऐसे घर बैठे मिनटों में लगाएं पता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular