Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआजमगढ़: पत्रकारों के सवाल पर भड़के आजमगढ़ सांसद निरहुआ, बताया सपा का...

आजमगढ़: पत्रकारों के सवाल पर भड़के आजमगढ़ सांसद निरहुआ, बताया सपा का प्रतिनिधि

सांसद निरुहुआ प्रदेश की आजमगढ़ की सीट से सांसद हैं। उन्होंने हाल ही मे हुए लोक सभा के उपचुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव को हराया था

- Advertisement -

आजमगढ़: भोजपुरी अभिनेता और आजमगढ़ से सांसद निरहुआ नें आज भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रेस वार्ता की। यहां पर उन्होंने संसद में पेश हुए केंद्रीय और विधान सभा में पेश किए गए प्रदेश के बजट को लेकर बात की। उन्होंने पेश हुए बजट की खूबिया गिनाईं तो वहीं प्रदेश और केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की। सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि जो बजट सरकार ने पेश किया है वो जनता के हित में है साथ ही ऐतिहासिक भी है।

इस सवाल पर भड़के निरहुआ

बीजेपी के आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ से पत्रकारों ने महंगाई के मुद्दे सवाल किया। इस सवाल से वो नाराज दिखे। वहीं उन्होंने संबंधित पत्रकार को सपा का प्रतिनिधि बता डाला। निरहुआ ने कहा कि आपको सवाल करने से पहले देश के बाहर जाना चाहिए और देखना चाहिए की अन्य देशों में कोविड के बाद कैसी स्थिति है।

सासंद ने कहा कि पड़ोसी देशों सहित अन्य देशों में महंगाई 60 गुना बढ़ी है, उसकी तुलना में भारत ने पीएम मोदी के नेतृत्व में ना सिर्फ भारत ने महंगाई पर नियंत्रण किया बल्कि फ्री में आम जनता को वैक्सीन लगाई,भारत में स्थिति बहुत नियंत्रण में है।

गौरतलब है कि सांसद निरुहुआ प्रदेश की आजमगढ़ की सीट से सांसद हैं। उन्होंने हाल ही मे हुए लोक सभा के उपचुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव को हराया था। कल वो जनपद के बीजेपी कार्यायल में थे तो वहीं उन्होंन क्षेत्र के तमाम मुद्दों को लेकर पत्रकारों से बात की। इसी बीच उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी।

यह भी पढ़ें- महाराजगंज : गवाह उमेश पाल की हत्या करने वाले आरोपियों की धरपकड़ में पुलिस, नेपाल सीमा पर अलर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular