Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsAzamgarh News: दिनदहाड़े थाना प्रभारी की दबंगई, एवीबीपी कार्यकर्त्ता को सरेराह जड़ा...

Azamgarh News: दिनदहाड़े थाना प्रभारी की दबंगई, एवीबीपी कार्यकर्त्ता को सरेराह जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Azamgarh News: आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें थाना प्रभारी सरेआम बाइक सवार एबीपी कार्यकर्ता को मारते व धमखाते दिख रहे हैं। बाइक सवार को थानाध्यक्ष ने गालियां ही नहीं दी बल्कि थप्पड़ भी रसीद कर दिया, जिसका वीडियों वायरल हो रहा है। वीडियों वायरल होने के बाद अब पुलिस के अधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

विरोध करने पर पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़

आपको बता दे की नगर के रहने वाले शिवांस सिंह एवीबीपी के कार्यकर्ता हैं, वह अपनी मां के इलाज के लिए सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर स्थित मिशन हास्पिटल गए थे। मां को अस्पताल पहुंचाकर वह बाहर अपनी बाइक पर बैठे ही थे कि तभी सिधारी थाने की पुलिस पहुंची। थानाध्यक्ष विकास चंद्र पांडेय ने बिना कुछ पूछे गालियां देनी शुरू कर दिया व बाइक से चाभी निकालने लगे। शिवांस ने जब इसका विरोध किया तो उन्होने थप्पड भी जड दिया। यही नहीं पुलिस ने शिवांस को सिधारी थाने ले गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद एवीबीपी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

पीड़ित ने लगाए ये आरोप

जिसके बाद शिवांस को छोडा गया, पीड़ित शिवांस का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने उनको अकारण ही गाली देने लगे व बाइक की चाभी निकालने लगे। इतना ही नहीं थप्पड भी रसीद कर दिया। शिवांस ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जांच रिपोर्ट आने के उपरांत नियमानुसार की जाएगी कार्रवाई- एसपी

इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए आजमगढ़ एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने कहा कि कोई पुलिस वाले का कोई पिक्चर उसमें आई है। पीछे की तरफ से लिया गया है कोई बदतमीजी कर रहे हैं। अभद्रता कर रहे हैं इस संबंध में जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है और जांच रिपोर्ट आने के उपरांत नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: यूपी में INDIA गठबंधन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, इन 12 सीटों पर दावा ठोक सकती है RLD

Uttarakhand News: रामनगर में बारिश का कहर! नाले में बही यात्रियों से भरी की बस, हादसे के वक्त 35 लोग थे सवार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular