Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAzamgarh News : गिरफ्तारी करने गई पुलिस ने अभियुक्त के घर में...

Azamgarh News : गिरफ्तारी करने गई पुलिस ने अभियुक्त के घर में घुसकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Atul Agarwal आजमगढ़ : आजमगढ़ (Azamgarh News)  पुलिस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक व्यक्ति के घर पर चढ़ कर दरवाजा पैर से मार कर तोड़ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

यह मामला मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती मुहल्ले का है। जहां गृहस्वामी मो. नाजिम ने घटना के बाबत एसपी से लेकर प्रदेश स्तरीय अधिकारियों तक शिकायती पत्रक भेज कर न्याय की गुहार लगाई है।

पत्र में पीड़ित ने बताया कि 27 जुलाई को उसके पुत्र मो. जैद का पड़ोस के मो. जाहिद से किसी बात को लेकर मारपीट व कहासुनी हो गई थी।

जिस पर जाहिद के पिता ने उनके खिलाफ थाने पर शिकायत कर आरोप लगाया कि रात लगभग ढाई बजे एसओ राजेश कुमार व चौकी प्रभारी अजीत कुमार चौधरी मय फोर्स उनके घर पहुंचे और दरवाजे पर लात मारकर उसे तोड़ डाला।

एसपी अनुराग आर्य ने कहा

इस पूरे मामले पर आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि घर को तोड़ते हुए कोई वीडियो किसी प्रकार का नहीं हुआ है। एक थाना मुबारकपुर पर FIR पंजीकृत की गई जो उसमें अभियुक्त पक्ष है।

जिनके द्वारा वादी के साथ मारपीट की गई उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल को भेजा गया। गिरफ्तारी के दौरान उनके द्वारा विरोध किया गया। दरवाजा खोलने के लिए कहा गया तो दरवाजा नहीं खोला गया।

हल्का बल प्रयोग करते हुए पुलिस के द्वारा उनको गिरफ्तार किया गया है। उनका चालान किया गया है। वादी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत था और जो अभियुक्त है जिन्होंने मारपीट की थी उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल गया था।

पुलिस की टीम द्वारा हल्के बल का प्रयोग करते हुए जो भी आवश्यक फोर्स थी उसका यूज़ करते हुए दरवाजा न खोलने पर इनके गिरफ्तारी की गई है। उसके बाद चालान किया गया है।

Also Read – प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ कर जमकर की पिटाई, मारपीट का वीडियो वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular