Sunday, July 7, 2024
Homeआजमगढ़Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव बोले, 24 में भाजपा...

Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव बोले, 24 में भाजपा का सफाया होना तय, सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को बताया नौटंकी…. 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Atul aggarwal, Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव अपने दो दिवसीय दौरे पर आजमगढ़ रहे, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 24 को लेकर रणनीति, बीजेपी पर जमकर बरसे से पाल कहां चारों तरफ महंगाई इस सरकार में कोई सुनवाई नहीं, आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को बताया नौटंकी साथ ही साथ ओमप्रकाश राजभर पर भी ली चुटकी। 24 में भाजपा का सफाया तय होने वाला है उन्होंने महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार जैसे तमाम मुद्दों पर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी को घेरे में लिया

भाजपा हटाओ देश बचाओ

समाजवादी पार्टी के महासचिव व जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव आजमगढ़ के दौरे पर रहे उन्होंने 2024 को लेकर उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ता बैठक करते हुए जगह-जगह जा रहे हैं। इसी क्रम में आज उन्होंने भाजपा हटाओ देश बचाओ के नारे के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एवं नेतागण को निर्देश किया है 24 में भाजपा का सफाया तय होने वाला है उन्होंने महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार जैसे तमाम मुद्दों पर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी को घेरे में लिया।

मकसद है समाजवादी पार्टी को मजबूत करना

उन्होंने बताया कि लखनऊ से चले रायबरेली, रायबरेली से प्रतापगढ़ फिर जौनपुर आजमगढ़ और अब आगे मऊ जाना है और भी जाना है तो देखिए मेरा मेन मकसद है समाजवादी पार्टी को हमें मजबूत करना और इतना मजबूत करना है कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी को हराना है जैसे कि अब देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पटना बहुत जरूरी हो गया है और यह सरकारें फेल हैं उत्तर प्रदेश की सरकार हो चाहे दिल्ली की सरकार हो हर तरीके से यह सरकारें विफल हुई हैं कहीं पर भी जनता की समस्याओं को हल नहीं कर पाए हैं और जहां तक देश का सवाल है देखिए मैं महंगाई की वजह से महंगाई के साथ-साथ भ्रष्टाचार की वजह से और देश पर जो उन्होंने कहा था कि कर्जा हम कम करेंगे कर्जा भी देश पर बढ़ा लिया है

सीमाओं पर कहा था कि हम कब्जा हटा लेंगे हटा नहीं पाए कहीं ना कहीं कब्जा बढ़ा है देश की सीमाओं पर दुश्मनों का बढ़ा है तो यह हर तरफ से विफल सरकार हैं और केवल झूठ बोला है वादे कोई पूरे कर नहीं पाए एक भी वादा पूरा नहीं किया इनके नारों के बहकावे में जनता आ गई और इनकी छवि देखिए विदेशों में भी खराब है। जानबूझकर इन्होंने देश को बदनाम किया है, झूठ बोल कर के और आज भी अगर आप देख रहे होगे इस समय हम तो आजमगढ़ में हैं कल से बिजली तक का क्या हाल है बिजली का बटन दबाते है तो बिजली तुरंत चली जाती है एक एक घंटा कितनी बार बिजली चली जाती है। अगर ट्रांसफार्मर फूक गए हैं नया ट्रांसफार्मर पहले तो लगता नहीं है और अगर लग गया तो उसको फूटने में देर नहीं हो रही है।।

सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ पर कसा तंज

इसी क्रम में उन्होंने आजमगढ़ के सांसद और भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ तंज कसते हुए कहा कि उनके बारे में क्या बोलो वो तो नौटंकी करें जब वह नौटंकी करते थे हम मुख्य अतिथि इनके कई कार्यक्रम में रहे हैं और फिर जब नौटंकी करेंगे फिर हम मुख्य अतिथि होंगे, तो फिर चले आएंगे,तो वो अपना काम करे और हम लोगों को राजनीति करने दें। यहां सब लोग राजनीति करने वाले हैं, कोई काम नहीं कर रहे हैं ट्रांसफार्मर तो दे नहीं पा रहे हैं पानी तो दे नहीं पा रहे हैं कोई अधिकारी सुन नहीं रहा है कोई सुन नहीं रहा है वही नौटंकी करें वो मनोरंजन अच्छा करते हैं।

Also Read: Lucknow Fire News : लखनऊ के चंदरनगर सब्जी मंडी में लगी आग, 5 दुकानें जल कर खाक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular