Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsAzamgarh News: अवैध असलहे से फायरिंग करने का सोशल मीडिया पर वीडियो...

Azamgarh News: अवैध असलहे से फायरिंग करने का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, पुलिस कर रही अब मामले की जांच

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Azamgarh News: आजमगढ़ सोशल मीडिया पर अवैध असलहा का प्रदर्शन करते हुए फायरिंग करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह दिखाया गया है कि एक युवक अपने साथ एक नहीं दो अवैध 315 बोर का असलहा लेकर प्रदर्शन करते हुए फायरिंग कर रहा है। इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट से आदित्य सिंह नाम के एक व्यक्ति ने आजमगढ़ पुलिस यूपी पुलिस डीआईजी रेंज और समस्त अधिकारियों को टैग करते हुए यह बताया है कि असलहे से फायरिंग करने वाले व्यक्ति का नाम शिवम यादव है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने यूपी पुलिस को किया टैग

बता दें कि इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट से आदित्य सिंह नाम के एक यूजर ने आजमगढ़ पुलिस और यूपी पुलिस डीआईजी रेंज और समस्त अधिकारियों को टैग करते हुए यह बताया है कि असलहे से फायरिंग करने वाले व्यक्ति का नाम शिवम यादव है। इसके पिता का नाम शिवचंद है। इसका घर अहरौला थाना अंतर्गत पड़ता है। जिसमें यह बताया कि कृपया ऐसे लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें। अब इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए आजमगढ़ पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर थाना प्रभारी अहिरौला को जांच एवं आवश्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देश जारी किया है।

पुलिस फिलहाल कर रही है मामले की जांच

सोशल मीडिया पर जारी यह वीडियो चर्चा का विषय बना है। अब देखना है कि पुलिस इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर किस तरह की कार्यवाही करती है और ऐसे असलहा प्रदर्शन करने वाले व्यक्तियों पर किस तरह की कार्रवाई करती है इसे भविष्य में इस तरह के प्रदर्शन पर रोक लगाई जा सके।

Akhilesh Yadav: सपा मुखिया अखिलेश यादव की ताई का हुआ निधन,जाएंगे परिवार संग सैफई

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular