Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsAzamgarh Politics: आम आदमी पार्टी ने कश्मीर के 4 शहीद सैनिकों को दी...

Azamgarh Politics: आम आदमी पार्टी ने कश्मीर के 4 शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि, PM पर उत्सव मनाने का लगाया आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Azamgarh Politics: पूर्वांचल अध्यक्ष राजेश यादव ने पीएम पर जी 20 के सफल आयोजन को लेकर उत्सव मनाने का आरोप लगाया। कहा कि यह बहुत दुख की घड़ी है कि देश ने इस प्रकार से वीर जवानों को खो दिया। लेकिन सरकार संवेदनहीन है। प्रधानमंत्री जी-20 के सफल आयोजन को लेकर अपना स्वागत कर रहे थे।

चारों शहीद वीर जवानों के फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित

एक बार फिर देश के कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों शहीद हुए सैनिको पर बड़ी बह छिड़ गई है। विपक्ष का कहना है एक ओर जहां हमारे देश के जवान शहीद हुए हैं, तो दूसरी ओर बीजेपी जी-20 के सफल आयोजन को लेकर प्रधानमंत्री का स्वागत करने में व्यस्त है। आजमगढ़ के कुंवर सिंह उद्यान के गेट पर आम आदमी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को दिन में 1 बजे पिछले दिनों कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों शहीद हुए कर सैनिको को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी। चारों शहीद वीर जवानों के फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित की। वहीं पीएम पर जी 20 के सफल आयोजन को लेकर उत्सव मनाने का आरोप लगाया।

पूर्वांचल अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि…

आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि यह बहुत दुख की घड़ी है कि देश ने इस प्रकार से वीर जवानों को खो दिया। लेकिन सरकार संवेदनहीन है। प्रधानमंत्री जी-20 के सफल आयोजन को लेकर अपना स्वागत कर रहे थे माला पहनकर उत्सव मना रहे थे जबकि पीड़ित परिजनों से मिलकर संवेदना प्रकट करनी चाहिए थी। देशवासी मर्माहत है लेकिन सरकार उत्सव मनाने में लगी है।

Also Read: Mirzapur News: केंद्रीय मंत्री ने किया कृषि निवेश मेले का उद्घाटन, किसानों को सरकार की योजनाओं की दी जानकारी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular