Friday, February 23, 2024
HomeLatest Newsशादी की बात पर सुर्खियों में बाबा बागेश्वर, धीरेंद्र शास्त्री बोले- ये...

शादी की बात पर सुर्खियों में बाबा बागेश्वर, धीरेंद्र शास्त्री बोले- ये हैं मेरी पार्टनर…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Baba Bageshwar News : बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। कभी वह खुद इस बात जिक्र करते हैं तो कभी किसी और के मुंह से सुनने को मिलती हैं। लेकिन खबर तेजी के साथ मीडिया में वायरल हो जाती है।

अपने पार्टनर को लेकर बाबा बागेश्वर ने दिया बड़ा बयान

बाबा बागेश्वर ने अवनी पार्टनर और शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं जब भी शादी करूंगा तो सबको बताकर करूंगा। दरअसल, वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। जिसमें वह उन्होंने कहा कि मैं जब भी शादी करूंगा तो इसके बारे में सबको बताऊंगा।

मैं अपने माता-पिता की पसंद से ही शादी: बाबा बागेश्वर

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मैं अपने माता-पिता की पसंद से ही शादी करूंगी। क्योंकि मैं प्रेम विवाह नहीं करना चाहता। अगर मुझे किसी से प्यार हो गया तो स्टेज से सबको बता दूंगा। यूट्यूबर शिवरंजनी के उनसे शादी करने के दावे पर उन्होंने कहा कि जब तक उनकी शादी नहीं हो जाती, देश में हर कोई उनकी बहन है।

बता दें कि बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को कई बार शादी को लेकर बोलते हुए देखा गया है। इससे पहले उन्होंने वडोदरा में अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि वह कोई संत नहीं हैं जो शादी नहीं करते। वह केवल भगवान हनुमान के भक्त हैं और जब उनके माता-पिता उनसे शादी करने के लिए कहेंगे तो वह शादी कर लेंगे।

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा था कि वे उनकी शादी के लिए तैयार रहें और सूट सिलवा लें। इसे निमंत्रण मानकर बागेश्वर बाबा की शादी को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular