Friday, February 23, 2024
HomeBreaking NewsKanpur Goat Thef : 'घास लाओ बकरी ले जाओ' चोरी करने का...

Kanpur Goat Thef : ‘घास लाओ बकरी ले जाओ’ चोरी करने का नया पैंतरा, Kanpur Police ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Kanpur Goat Thef : आज के समय में लोग चोरी करने के लिए नए – नए पैंतरे आजमा रहे है। कोई चोरी कर अमीर बनना चाहता है तो कोई मज़बूरी में चोरी करता है। वही अगर इंसान भूखा है तो खाने के लिए चोरी करता है।

लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसे चोरी का मामला सामने आया है। जिसको सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। लग्जरी कार से आए चोर बकरी चुराया फिर गायब हो गए। आसपास के सीसीटीवी चेक कर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। तभी बिरयानी खाते समय पड़ोस में रहने वाले शोएब के घर में बंधी बकरियां उसकी नजर में आ गईं। उस वक्त तीनों निकाह समारोह से चुपचाप लौट आए। लेकिन अगले दिन वह सेंट्रो कार से रात को शोएब के घर पहुंच गया। फिर चुपके से दोनों बकरियों को घास खिला दी। इसके बाद वे उन्हें बाहर लाए और घास दिखाकर गाड़ी में लादकर चले गए।

अगली सुबह जब शोएब को बकरियां गायब मिलीं तो उन्होंने अनवरगंज थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई। उसके घर से दो सफेद बकरियां चोरी हो गईं। थाना प्रभारी नीरज ओझा ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो एक सेंट्रो दिखी, जिससे बकरियां चोरी हुई थीं।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने पूछताछ की और कार का नंबर पता किया तो चकरी निवासी अल्तमस, रेहान और मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से चोरी की बकरियां भी बरामद कर ली गई हैं। गिरफ्तार युवकों ने बताया कि वे एक गेस्ट हाउस में दावत खाने आये थे।

जब वह बिरयानी खा रहा था तो उसकी नजर बगल के शोएब के घर में बंधी सफेद बकरियों पर पड़ी। वहीं अल्तमस ने चर्चा की कि अगर इन बकरों से बिरयानी बनाई जाए तो खाने में मजा आ जाएगा।

इसके बाद तीनों ने बकरियां चुराने का प्लान बनाया। इसी योजना के तहत उसने रात में बकरी चोरी की घटना को अंजाम दिया। लेकिन उनकी किस्मत खराब थी क्योंकि बिरयानी बनने से पहले ही पुलिस ने उन तीनों को बकरे समेत गिरफ्तार कर लिया।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular