Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking Newsमोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाला..., पति को शराब पीने से रोकना पड़ा महंगा,...

मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाला…, पति को शराब पीने से रोकना पड़ा महंगा, मामला हैरान कर देगा

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),Badaun Crime News: आज के समय में शराब पीना एक शौक हो गया है। लेकिन सोचिए अगर ये लत हो जाए तो कितने परिवार को ख़राब कर सकता है। शराब को लोग मजे के लिए पीते है लेकिन सबसे ज्यादा अपराध के आकड़े की बात करे तो शराब पीने के बात ही होता है। एक ऐसा ही मामला यूपी के बदायूं (Badaun Crime News) से सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

यूपी के बदायूं (Badaun Crime News) से एक हैरान कर देने वाला मामला है। जहां एक शख्स ने शराब पीने से रोकने पर अपनी 40 साल की पत्नी को जिंदा जला दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपी मुनीश सक्सेना शराबी था और गुरुवार रात नशे की हालत में घर लौटा था, जिसके बाद उसने इस अपराध को अंजाम दिया।

अधिकारी ने कहा, घर लौटने के बाद, जब उनकी पत्नी शन्नो ने उन्हें अधिक शराब पीने से रोकने की कोशिश की, तो सक्सेना ने अपनी मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाला, खुद पर डाला और आग लगा ली।

अधिकारी ने दी जानकारी

शन्नो की सास मुन्नी देवी ने उसे बचाने की कोशिश की तो उसके भी हाथ झुलस गये। अधिकारी ने बताया कि जब महिला के दो बच्चों सनी (8 वर्ष) और अर्जुन (5 वर्ष) ने अपनी मां को जलते हुए देखा तो उन्होंने शोर मचाया और पड़ोसियों को बुलाया।

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने महिला के शरीर पर लगी आग को बुझाया और पुलिस को बुलाया। यह घटना मुजरिया थाना क्षेत्र के नैथुआ गांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शन्नो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसकी सास को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि फरार आरोपी सक्सेना को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular