Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsBadaun News: मुस्लिम बहुल समुदाय के बीच कुछ हिंदू परिवार, आरोप गैर...

Badaun News: मुस्लिम बहुल समुदाय के बीच कुछ हिंदू परिवार, आरोप गैर समुदाय के छेड़ते हैं लड़कियां, बनाते हैं धर्म परिवर्तन का दबाव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Badaun News: खबर यूपी के बदायूं के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुस्लिम बहुल मोहल्ला कबूलपुरा का है। जहां पर कुछ हिंदू परिवारों ने दूसरे समुदाय के युवकों पर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए अपने घरों की दीवारों पर वे अब पलायन करेंगे लिख दिया। इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीवारों पर लिखी पलायन वाली बात को पुतवा दिया। पुलिस पीड़ित परिवारों को कोतवाली लेकर पहुंची। इन हिंदु परिवारों से कार्रवाई का भरोसा देकर यह लिखवा लिया कि वे पुलसि की कार्रवाई से पूरी तरह संतुष्ट हैं। अब उन्हें प्रशआसन से कोई भी शिकायत नहीं है।

पुलिस ने शिकायत को नहीं लिया था गंभीरता से 

इसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत भी की थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया था। इसलिए अब उन्होंने अपने घरों की दीवारों पर लिख दिया कि वे पलायन करेंगे और जब दीवारों पर पलायन करने की बात लिखी गई तो इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसकी सूचना पुलिस जब पुलिस को लगी तो मानो पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस ने सबसे पहले मौके पर पहुंचकर दीवारों पर लिखी इबारत को पुतवा दिया। इसके बाद पीड़ितों को थाने लाकर उन्हें भरोसा दिया गया कि अगर आरोपियों की ओर से इस तरह की कोई हरकत हुई तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पुलिस ने पीड़ितों से लिखवा लिया कि वे कार्रवाई से संतुष्ट हैं और अब उन्हें  कोई शिकायत नहीं है।
SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular