Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBadaun Update: नदी में बहे तीनों छात्रों के शव बरामद, कल 2...

Badaun Update: नदी में बहे तीनों छात्रों के शव बरामद, कल 2 को NDRF ने सुरक्षित निकाला था बाहर

सभी पांच छात्र राजकीय मेडिकल कॉलेज के तृतीय वर्ष के छात्र थे। महाशिवरात्रि के अवसर पर वो सभी गंगा नदी में स्नान करने गए थे। इस बीच एक साथी डूबने लगा जिसे बचाने के लिए बाकी के साथियों ने नदी में छलांग लगा दी थी।

- Advertisement -

Badaun Update: बदायूं में कल गंगा नदी में नहाने गए पांच एमबीबीएस छात्र डूब गए थे। जिनमे से दो को बचा लिया गया था। वहीं तीन की तलाश की जा रही थी। आज उनकी शव को बरामाद किया गया है। इसकी जानकारी डॉ ओपी सिंह, एसएसपी बदायूं ने दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने बाकी के तीन लापता छात्रों के शव बरामद कर लिए हैं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

MBBS की पढ़ाई करते थे सभी

सभी पांच छात्र राजकीय मेडिकल कॉलेज के तृतीय वर्ष के छात्र थे। महाशिवरात्रि के अवसर पर वो सभी गंगा नदी में स्नान करने गए थे। इस बीच एक साथी डूबने लगा जिसे बचाने के लिए बाकी के साथियों ने नदी में छलांग लगा दी थी। इस हादसे में पांचों नदी के तेज बहाव में डूबने लगे। स्थानीय गोताखोरों की मदद से और एनडीआरएफ की मदद से 2 को बचा लिया गया वहीं तीन की खोज की जा रही थी। आज तीनों छात्रों के शव को बरामद कर लिया गया है।

दो को निकाला गया था सुरक्षित

जानकारी को हो कि सभी पांच छात्र एमबीबीएस के छात्र थे। सभी तृतीय वर्ष में पढ़ते थे। महाशिवरात्री के अवसर पर वो सभी गंगा नहाने गए थे। इस बीच वो तेज पानी के बहाव में बह गए। लोगों की और गोताखोरों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। पूरा मामला जनपद के कोतवाली उझानी के अंतर्गत कछला गंगा घाट का है।

यह भी पढ़ें- Badaun : नहाने गए 5 MBBS के छात्र नदी में डूबे, 2 को निकाला गया बाहर, अन्य की तलाश जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular