Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBageshwar Dham : धीरेंद्र शास्त्री द्वारा रावण को स्वामी प्रसाद मौर्य की...

Bageshwar Dham : धीरेंद्र शास्त्री द्वारा रावण को स्वामी प्रसाद मौर्य की जाति का बताना पड़ा भारी, लंकेश भक्त मंडल ने दर्ज कराएगा FIR

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bageshwar Dham मथुरा : बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मथुरा में लंकेश भक्त मंडल ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। बुधवार को धीरेंद्र शास्त्री ने वृन्दावन में रावण की जाति पर टिप्पणी की थी।

इसे लेकर लंकेश भक्त मंडल की आपात बैठक गोविंद नगर स्थित सारस्वत धर्मशाला में हुई। बैठक में कहा गया कि कुछ दिनों से चर्चा में रहे धीरेंद्र शास्त्री अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उन्होंने महान विद्वान रावण को समाजवादी पार्टी (सपा) नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की जाति का बताया है।

मानसिक संतुलन खो बैठे हैं धीरेंद्र शास्त्री – सारस्वत

लंकेश भक्त मंडल की बैठक में कहा गया कि धर्म के नाम पर महान विद्वान रावण का अपमान नहीं किया जा सकता। बैठक में इस मामले को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर करने का निर्णय लिया गया। लंकेश भक्त मंडल के संयोजक ओमवीर सारस्वत ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

उन्होंने महान विद्वान रावण को सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की जाति का बताया है। रावण की बुद्धि को पहचानकर भगवान राम ने लंका पर विजय पाने के लिए रावण से भगवान भोलेनाथ की पूजा करवाई, तभी से इस स्थान को रामेश्वरम के नाम से जाना जाता है।

भगवान राम का भी किया अपमान – ओमवीर सारस्वत

ओमवीर सारस्वत ने आगे कहा कि लंका पर विजय पाने के लिए भगवान राम ने रावण के माध्यम से लक्ष्मण को राजनीति सिखाई थी। आगे कहा कि धीरेंद्र शास्त्री धर्म के व्यापारी हैं। दस-पंद्रह लाख रुपये में उपदेश दो। ऐसे व्यक्ति कभी भी भगवान और संतों के भक्त नहीं हो सकते। आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों के कारण भी चर्चा में रहते हैं।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular