Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडBageshwar News: दूसरे दिन भी पैराग्लाइडिंग कर रहे पाइलटों ने दिखाया अपना...

Bageshwar News: दूसरे दिन भी पैराग्लाइडिंग कर रहे पाइलटों ने दिखाया अपना हुनर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Paragliding pilots showed their skills on the second day as well) दूसरे दिन 30 पैराग्लाईडरों ने जालेख गाँव कि पहाड़ीयों से उड़ान भरी और सभी पाइलटों ने कैदारेश्वर मैदान में सुरक्षित लैंडिग की।

खबर में खास:-

  • 30 पैराग्लाईडरों ने जालेख गाँव कि पहाड़ीयों से उड़ान भरी
  • सभी पाइलटों ने कैदारेश्वर मैदान में सुरक्षित लैंडिग की
  • पर्यटन कि दिशा में एक सकारात्मक प्रयास

30 पैराग्लाईडरो ने जालेख गाँव कि पहाड़ीयों से उड़ान भरी

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के कपकोट क्षेत्र में चल रही पहली राष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता का आज दूसरा दिन है। जिसके चलते दूसरे दिन 30 पैराग्लाईडरो ने सुबह 8 बजे जालेख गाँव कि पहाड़ीयों से उड़ान भरी। इसके साथ ही 11 बजे तक सभी पाइलटों द्वारा कैदारेश्वर मैदान में सुरक्षित लैंडिग कि गयी हैं। बता दें, राष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने आये विभिन्न प्रदेशों के पाइलटो ने अपने अनुभव साझा करते हुए इसे बेहतरीन बताया।

पर्यटन कि दिशा में एक सकारात्मक प्रयास

बता दें पाइलटों द्वारा कहा गया कि बागेश्वर में साहसिक पर्यटन कि अपार संभावने है। कपकोट में चल रही पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता भविष्य में साहसिक पर्यटन कि दिशा में एक सकारात्मक प्रयास माना जा रहा है। वहीं, कपकोट क्षेत्र के पहाड़ पैराग्लाइडिंग कर रहे पाइलटों से गुलजार है। इसके साथ ही कपकोट के लोग आकाश में टकटकी लगा कर पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता में करतब दिखा रहे हैं और पाइलटों का आनन्द ले रहे हैं।

Also Read: Haridwar News: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ऐसे रची पति की हत्या की साजिश, शक होने पर खुला राज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular