Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडBageshwar News: सामुहिक आत्महत्या का पुलिस ने किया हुआ खुलासा, मौके से...

Bageshwar News: सामुहिक आत्महत्या का पुलिस ने किया हुआ खुलासा, मौके से सुसाइड नोट हुआ था बरामद

- Advertisement -

(Bageshwar News: Police disclosed the mass suicide, suicide note was recovered from the spot) बागेश्वर शहर के समीपवर्ती गांव घिरोली, जोशीगांव में किराये के मकान में रहने वाले कपकोट तहसील के भनार निवासी भूपाल राम के परिवार के 04 सदस्यों द्वारा कि गयी सामुहिक आत्महत्या के कारणों का खुलासा करते हुये एसपी बागेश्वर हिमांशु कुमार वर्मा का कहना हैं कि पुलिस को मौके से 06 पन्नो का सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है।

  • सामुहिक आत्महत्या के कारणों का खुलासा
  • पुलिस को मौके से 06 पन्नो का सुसाइड नोट बरामद
  • विवश करने वालों पर मुकदमा दर्ज

विवश करने वालों पर मुकदमा दर्ज

मृतका अंजली ने सुसाइड नोट में साफ साफ लिखा है, कि घर कि आर्थिक स्थिति बद से बत्तर थी, घर में खाने के लिए राशन तक नही था। भूपाल राम 01 मार्च से फरार चल रहा है, भूपाल राम के देनदार लगातार घर में आकर महिला और बच्चों को डरा धमका रहे थे, देनदारों के द्वारा लगातार टार्चर किये जाने के कारण पूरा परिवार काफी दबाव में जी रहा था। सुसाइड नोट में पैसे मागने वाले देनदारों के नाम तक लिखे गये है। एसपी बागेश्वर ने सुसाइड नोट के आधार पर मौत के लिए विवश करने वालों पर एक मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस का सहयोग नही मिलने का भी जिक्र

वहीं सुसाइड नोट में बागेश्वर कोतवाली पुलिस का सहयोग नही मिलने का भी जिक्र है। सुसाइड नोट के आधार पर बागेश्वर प्रभारी निरीक्षक को लाईन हाजिर कर दिया गया है। मामले कि विवेचना बागेश्वर कोतवाली से हटा कर कपकोट कोतवाली को दे दी गयी है। सुसाइड नोट में नीमा देवी पर सामुहिक आत्महत्या करने वाले परिवार पर पैसे मांगने व अत्यधिक दबाव बनाने का जिक्र हैं।

READ ALSO: Weather update : यूपी में मौसम ने ली करवट, 19 मार्च तक हल्की बारिश के साथ गिर सकती है आकाशीय बिजली

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular