Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionBageshwar News: समायोजित करने कि मांग को लेकर धरने पर बैठे उपनल...

Bageshwar News: समायोजित करने कि मांग को लेकर धरने पर बैठे उपनल कर्मी, सरकार से की ये मांग

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Upanal workers sitting on dharna demanding adjustment) बागेश्वर में कोविड काल से तैनात उपनल कर्मचारियों की सेवा समाप्त होने के बाद कर्मी पुनः सेवा बहाली की मांग को लेकर 03 दिन से जिला कार्यालय बागेश्वर के बाहर धरना दे रहे है। उन्होंने कहा शाशन से अनुरोध है, कि हमारी सेवा बहाली दोबारा कि जाए।

खबर में खास:-

  • सेवा समाप्त होने पर कार्यालय बागेश्वर के बाहर धरना दे रहे उपनल कर्मचारी
  • शाशन से अनुरोध है, कि हमारी सेवा बहाली दोबारा कि जाए
  • वर्तमान समय में बागेश्वर हास्पिटल में तैनात उपनल कर्मचारियों कि सेवा समाप्त

उपनल कर्मी धरने पर बैठे

बागेश्वर के जिला अस्पतालों और सीएचसी सेंन्टरो, और एएनएम सेंन्टरो में कोविड काल से तैनात उपनल कर्मचारियों की सेवा समाप्त होने के बाद बागेश्वर के उपनल कर्मी पुनः सेवा बहाली की मांग को लेकर 03 दिन से जिला कार्यालय बागेश्वर के बाहर धरना दे रहे है। आपको बता दें कि कोविड काल के दौरान नियुक्त किये गये उपनल कर्मचारियों को मात्र साल भर के कान्ट्रेक्ट बेस के आधार पर रखा जा रहा है। इसके साथ ही वर्तमान समय में बागेश्वर हास्पिटल में तैनात उपनल कर्मचारियों कि सेवा समाप्त हो गयी है।

शाशन से अनुरोध हमारी सेवा बहाली दोबारा कि जाए

वहीं, प्रर्दशनकारी उपनल कर्मी गोविंद सिंह का कहना है, कि जब तक हम बागेश्वर के हास्पिटल में तैनात थे, तब तक सारी व्यवस्था हमारे द्वारा संभाली जा रही है। उपनल कर्मचारियों कि सेवा समाप्त होने के बाद हास्पिटल में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गयी है। हम भी सड़क पर आ गये है। शाशन से अनुरोध है, कि हमारी सेवा बहाली दोबारा कि जाए।

Also Read: Amritpal Singh: अमृतपाल को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट, पुलिस इन जिलो की कर रही निगरानी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular