Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBaghpat: पैसे की लालच में चाचा ने ही किया भतीजे का अपहरण,...

Baghpat: पैसे की लालच में चाचा ने ही किया भतीजे का अपहरण, हत्या कर शव को दफनाए

- Advertisement -

Baghpat

इंडिया न्यूज, बरेली (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के बागपत से एक बच्चे के होने की खबर सामने आई थी। पुलिस की हजार कोशिशों के बात भी लापता बच्चे से जुड़ा कोई सुराग हाथ नहीं लग पा रहा था। वहीं बच्चे के 5 दिन से लापता होने के अब उसका शव बरामद कर लिया गया है। साथ ही बच्चे के अपहरण और हत्या के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्चे के चाचा ने ही अपने बेटे और उसके दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक से घूमने का दिया था लालच
मामला बागपत के कोतवाली खेकड़ा क्षेत्र के फखरपुर गांव का है। 15 दिसंबर की शाम 7 साल का मासूम टूशन के लिए घर से निकला था। शाम के 4 बजे जब बच्चा ट्यूशन के लिए जा रहा था तो रस्ते में शौर्य के चाचा ने उससे बाइक से घूमने का लालच दिया। बच्चा बाइक से घूमने के लिए तुरंत तैयार हो गया। शौर्य के चाचा ने उसे घंटो बाइक पर घुमाया। फिर रस्ते में शौर्य के चाचा का बेटा अपने दोस्त के साथ आया। इसके बाद तीनों ने मिलकर शौर्य की हत्या कर दी। अपहरण के बाद बच्चे को छिपाने की जगह न मिलने पर तीनों ने बच्चे की हत्या कर उसके शव को गड्ढे में दफना दिया था। यहाँ बच्चे की खबर न मिलने पर बच्चे परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी।

पैसे के लिए किया था अपहरण
पुलिस ने शक के आधार पर बच्चे के चाचा और और उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार किया था। कड़ी पूछताछ के बाद दोनों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। चाचा ने अपहरण का कारण पैसे की लालच को बताया। दोनों अपहरण के बाद फिरौती की मांग करने वाले थे। दरअसल बच्चे बाबा अपने बड़े बेटे यानी सौर्य के पिता के साथ रहते थे। सौर्य के बाबा की सरकारी नौकरी थी और एक साल पहले ही वह रिटायर हुए थे। ऐसे में उनको रिटायरमेंट की अच्छी धन राशि मिली थी। रिटायरमेंट के पैसों पे सौर्य के चाचा की नज़र थी। इसी को लेकर उन्होंने अपने ही भतीजे सौर्य का अपहरण किया था।

यह भी पढ़ें: Bareilly: पत्नी- बेटे पर तेज़ाब फेंकने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई सजा, 12 साल की कैद और जुर्माना

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular