Tuesday, May 14, 2024
HomeLatest NewsBaghpat News: नूंह में हुई हिंसक घटना में बागपत के कार्यकर्ता की...

Baghpat News: नूंह में हुई हिंसक घटना में बागपत के कार्यकर्ता की मौत होने पर आक्रोषित बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हाइवे जाम कर पुतला फूंका 

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Baghpat News: हरियाणा के नूंह और मेवात में दो दिन पहले हुई हिंसक घटना में बागपत के भी एक बजरंग दल  कार्यकर्ता की  मौत के बाद आज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सहारनपुर हाइवे जाम कर आतंकवाद और जेहादी मानसिकता का पुतला फूंका। जिसके बाद बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और सरकार से मृतक के परिजनों को एक करोड़ का मुआवजा व एक सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की।

जेहादी सोच के मानसिक लोगों को नहीं करेंगे बर्दाश्त-बजरंग दल

इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जेहादी सोच के मानसिक लोगों को वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो वह अपनी मानसिकता को बदल ले नहीं तो बजरंग दल मानसिकता बदलना जानते हैं। उन्होंने कहा की हरियाणा के नूंह और गुड़गांव व मेवात में जो हिंसक घटना हुई है। वह बेहद ही दुःखद है। उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। दरअसल बता दें कि नूंह की हिंसा के बाद गुरुग्राम और फरीदाबाद समेत पूरे हरियाणा में आज हालात स्थिर और बेहद तनावपूर्ण हैं।

नूंह में हुए हिंसक हमलों के बाद हिंदू संगठनों में रोष

हिंसा में दो होमगार्ड सहित अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने हिंसा के सिलसिले में कुल 116 लोगों को गिरफ्तार किया है। केंद्रीय सुरक्षा बलों की 20 कंपनियां और हरियाणा पुलिस की टुकड़ियां लगातार शांति बहाली का प्रयास कर इलाके में फ्लैग मार्च कर रही हैं। हालात को देखते हुए बागपत जिले में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। नूंह में हुए हिंसक हमलों के बाद हिंदू संगठनों में रोष है।

Noida News: नूंह के बाद दिल्ली-नोएडा और गाजियाबाद में बढ़ा तनाव, VHP-बजरंग दल निकाल रही रैलियां

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular