Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBallia Boat Accident : कांग्रेस नेता आर्चाय प्रमोद कृष्णम ने राजा भैया...

Ballia Boat Accident : कांग्रेस नेता आर्चाय प्रमोद कृष्णम ने राजा भैया के बयान का किया समर्थन, कहा कि – “सत्य, सार्थक और “सारगर्भित” सुझाव”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ballia Boat Accident बलिया : कल सोमवार की सुबह बलिया जिला के कोतवाली क्षेत्र के माल्देपुर गंगा घाट पर मुंडन संस्कार में शामिल होने आए श्रद्धालुओं से भरी एक नाव के डूबने से घटना घटी जिसमे 3 महिलाओं की मौत हो गई और 3 महिलाएं घायल भी हो गईं।

इस घटना के बाद कुंडा (Kunda) से विधायक राजा भैया (Raja Bhaiya) ने एक आंकड़ा रखा है, जिसपर कांग्रेस (Congress) नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod) ने प्रतिक्रिया देते हुए उनका समर्थन किया।

  • क्या था मामला
  • कांग्रेस नेता ने किया समर्थन
  • डीएम रवींद्र कुमार ने दी जानकारी
  • घटना का वीडियो वायरल

क्या था मामला

दरअसल, कुंडा विधायक राजा भैया ने आकड़ा बताते हुए कहा, “हमारे देश में प्रतिदिन डूबने से 80 से अधिक लोगों की मृत्यु होती है, वर्ष में 30,000 से भी अधिक। इनमें अधिकांश बच्चे होते हैं। तैरना सीखने में मात्र चार दिन लगते हैं, कितना अच्छा हो यदि हम लोग अपने बच्चों बच्चियों को तैरना सिखाने का संकल्प लें।”

कांग्रेस नेता ने किया समर्थन

जिसके बाद कांग्रेस नेता ने राजा भैया के इस आंकड़े पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह सत्य, सार्थक, सरल और “सारगर्भित” सुझाव।”

डीएम रवींद्र कुमार ने दी जानकारी

बलिया के जिलाधिकारी (डीएम) रवींद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को माल्देपुर गंगा घाट पर मुंडन संस्कार के लिए बड़ी संख्या में लोग आए हुए थे। जहा सुबह करीब साढ़े 8:30 बजे एक नाव पर तीन दर्जन से अधिक लोग सवार होकर नदी के दूसरी ओर जा रहे थे कि नाव के इंजन अचानक से ख़राब हो गया और तेज हवा से नाव वही पलट गई। इस हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो गयी और 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।

घटना का वीडियो वायरल

आगे कहा कि तीनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्‍होंने बताया कि हादसे के बाद नाविक वहा से भाग निकला। हालांकि इस हादसा का एक वीडियो भी मिला है।

जिसमें नाव का पलटने से लोगों के बचाने तक का दृश्य फ़ोन के कैमरे में कैद हो गया है। घटना के तुरंत बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फ़िलहाल, पुलिस घटना कि जांच कर रही है।

Also Read – अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान बोले – छापा मारने के बावजूद नहीं सुधर रही स्वास्थ्य व्यवस्था, बीजेपी ने जनता को महंगाई……………

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular