Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBallia News : रामसखा ब्रम्हलीन पंडित त्रिलोकी नाथ पाण्डेय की पुण्यतिथि पर...

Ballia News : रामसखा ब्रम्हलीन पंडित त्रिलोकी नाथ पाण्डेय की पुण्यतिथि पर अयोध्या आये सन्तो दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), अमित कुमार, Ballia News : ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया है जहा पर दया छपरा में रामलखा ब्रम्हलीन पंडित त्रिलोकी नाथ पाण्डेय की पुण्यतिथि पर अयोध्या से आये सन्तो ने श्रद्धांजलि दिया। रामसखा के पैतृक गांव दया छपरा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में साधु संतों समेत तमाम बड़े नेता पहुँचे। और उनको श्रद्धाजलि अर्पित किया। आपको बता दे स्वर्गीय त्रिलोकी पांडे जब तक जीवित रहे तब तक भगवान राम के मंदिर निर्माण में लगे रहे। राम नाम का संकीर्तन से लेकर राम मंदिर निर्माण में स्वर्गीय त्रिलोकी नाथ पांडे की अहम भूमिका रही थी ।

रामसखा पंडित त्रिलोकी नाथ पांडे को दी श्रद्धाजलि

रामसखा पंडित त्रिलोकी नाथ पांडे की द्वितीय पुण्यतिथि पर प्रदेश के कई दिग्गज संत महात्माओं जनप्रतिनिधियों समाजसेवियों पत्रकारों एवं आम जनमानस ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस मौके पर भक्ति भजन का भी आयोजन किया गया। उपस्थित गायक कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत सुनाकर उपस्थित लोगों को भक्ति रस में डूबा कर मंत्रमुग्ध कर दिया।

त्रिलोकी नाथ पांडे प्रेरणा स्रोत

विशिष्ट अतिथि निर्भय नारायण सिंह ने स्वर्गीय त्रिलोकी नाथ पांडे के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि स्वर्गीय त्रिलोकी नाथ पांडे हमारे क्षेत्र और समाज के लिए एक प्रेरणा स्रोत रहे। जिन्होंने धर्म के नाम पर भगवान श्री राम के नाम पर पूरा जीवन समर्पित कर दिया। ऐसे महापुरुषों की पुण्यतिथि में सम्मिलित होना अपने आप में सौभाग्य की बात है। आज वह हम लोगों के बीच नहीं है। लेकिन उनके किए गए कार्य आज भी आम लोगों की जुबान पर है। आने वाले वर्षो तक उनका नाम याद रखा जाएगा ।

यह भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular