Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBallia News : गरीब मरीजो के लिए लखनऊ में बन रहा सबसे...

Ballia News : गरीब मरीजो के लिए लखनऊ में बन रहा सबसे बड़ा प्राइवेट हॉस्पिटल, जानिए कैसे होगा मुफ्त में इलाज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ballia News बलिया : बलिया (Ballia News) के सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र सिकन्दरपुर प्राथमिक जूनियर विद्यालय नवानगर ब्लॉक में बीजेपी के बड़े नेता और समाजसेवी राजेश सिंह दयाल ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि गरीब मरीजो के लिए प्रदेश का सबसे बड़ा प्राइवेट हॉस्पिटल लखनऊ में बनवा रहे है।

जिसमे मुफ्त में मरीजो का इलाज होगा। उन्होने कहा कि सरकार के प्रयास के बाद भी बलिया के सरकारी हॉस्पिटलों में संसाधनों की बड़ी कमी है। इसलिए ग्रामीण इलाकों में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाये है। जहाँ 1500 मरीजो का इलाज हुआ और दवाइयां बांटी गई। जिसके वजह क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है।

पार्टी से मिली टिकट तो लड़ेंगे चुनाव

सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के सिकन्दरपुर जूनियर हाई स्कूल में लम्बी कतारे लगी हुई है। जहाँ बीजेपी नेता और समाजसेवी राजेश सिंह ने बड़े पैमाने पर निषुल्क स्वस्त सीविंर का आयोजन किया है। जहाँ लखनऊ से आये ट्रेंड स्पेशलिस्ट डॉक्टरने लगभग 1500 गरीब मरीजो स्वास्थ्य परीक्षण कर मुफ्त में अपनी सेवा दी है।

समाजसेवी और बीजेपी नेता राजेश सिंह ने कहा अगर पार्टी ने मौका दिया, तो वह चुनाव लड़ेंगे। अगर टिकट नही दी तो समाजसेवा इसी तरह करते रहेंगे। गरीबो के लिए प्रदेश का सबसे बड़ा प्राइवेट हॉस्पिटल बनवा रहे है। जहा मुफ्त में गरीब मेरीजो का इलाज होगा। उनके इस सराहनीय पहल से कुछ नेता बौखला गए है अब उन्हें भी जमीन पर उतारकर काम करना पड़ेगा।

Also Read – Omprakash Rajbhar Latest News : ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान, बोले – “2024 के पहले भाजपा ज्वाइन करेंगे…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular