Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatBallia : राकेश गुप्ता बने AIMIM पार्टी के जिलाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी...

Ballia : राकेश गुप्ता बने AIMIM पार्टी के जिलाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया स्वागत

- Advertisement -

(Rakesh Gupta became the district president of AIMIM party): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) में राकेश गुप्ता को AIMIM के जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर पार्टी के लोगों ने स्वागत किया।

बलिया में राकेश गुप्ता को AIMIM के जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर पार्टी के पदाधिकारियों ने माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ सभी लोगो ने बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के नव मनोनीत जिलाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता के जनपद बलिया में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

  • AIMIM पार्टी सबकी लड़ाई लड़ती है- राकेश कुमार गुप्ता
  • अल्पसंख्यक समाज एक साथ हो रहे लामबंद- मोहम्मद शमीम खान

AIMIM पार्टी सबकी लड़ाई लड़ती है- राकेश कुमार गुप्ता

जिलाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने कहा कि ए आई एम आई एम पार्टी सबकी लड़ाई लड़ती है, पिछड़े समाज का सम्मान ए आई एम आई एम पार्टी में है। ओवैसी साहब ही डॉक्टर अंबेडकर के सपने को पूरा करने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि “जो सम्मान और जिम्मेदारी बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी साहब और प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली साहब ने मुझे दिया है मैं उस पर पूरा खरा उतरने की कोशिश करूंगा।”

अल्पसंख्यक समाज एक साथ हो रहे लामबंद- मोहम्मद शमीम खान

प्रदेश संयुक्त सचिव मोहम्मद शमीम खान ने कहा कि दलित समाज,पिछड़े समाज और अल्पसंख्यक समाज के लोग एक साथ लामबंद हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ने सबका दिल जीतने का काम किया है।

हक़ और इंसाफ की बात रखने वाले देश में एकमात्र नेता केवल बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी साहब ही हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular