Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsBalrampur Road Accident: बलरामपुर में ट्रक और बोलेरो की टक्कर, सड़क हादसे...

Balrampur Road Accident: बलरामपुर में ट्रक और बोलेरो की टक्कर, सड़क हादसे में दूल्हे समेत दो की मौत, 7 बाराती घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Balrampur Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में तेज रफ्तार बनी मौत का कारण। रफ्तार की कहर की चपेट में आए दूल्हे समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 7 बाराती भी घायल हो गए। जिसमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे मार्ग चकवा गांव के निकट भी है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

सड़क किनारे खड़ी ट्रक से बारातियों से भरी बोलेरो की हुई टक्कर

बता दें कि यह घटना बलरामपुर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत क्षेत्र में हुई है। जहां जिले के मधुकर गांव थाना शाहाबाद से बारात लेकर गोरखपुर जिले के छपिया जा रहे थे। तभी सड़क किनारे खड़ी ट्रक से बारातियों से भरी बोलेरो टकरा गई। इस हादसे में दूल्हा सतपाल और उसके रिश्तेदार होरीलाल की मौत हो गई। वहीं राम भरोसे, हुलासी, होरीलाल, रजनी, देवकीनंदन, सूरजपाल और लक्ष्मी देवी इस घटना में घायल हो गए हैं। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना में घायल 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बोलेरो चालक वासुदेव ने बताया कि वह रामपुर जिले से गोरखपुर जिले के छपिया में बारात लेकर जा रहा था। चकवा गांव के निकट गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई।

Shamli News: महा पंचायत में टिकैत विपक्ष पर बरसे-‘खुद तो यह लोग बर्बाद होंगे, लेकिन हम लोगों को भी बर्बाद करेंगे’

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular