Monday, July 8, 2024
HomeअपराधBanda News: गैंगेस्टर एक्ट में मुख्तार अंसारी और बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी...

Banda News: गैंगेस्टर एक्ट में मुख्तार अंसारी और बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी पर आज आएगा फैसला, बांदा में होगी पेशी

- Advertisement -

Banda News: एक तरफ जहां माफिया अतीक अहमद के उपर लगातार कार्रवाई जारी तो उधर मुख्तार अंसारी और मऊ से विधायक अब्बास अंसारी पर गैंगेस्टर एक्ट के मामले में आज कोर्ट का फैसला आएगा। दोनों के खिलाफ गाजीपुर के एमपीएमएलए न्यायालय में मामला दर्ज दै। गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी और उनके भाई माफिया मुख्तार अंसारी पर आज अहम फैसला आएगा।

बांदा एमपीएमएलए कोर्ट में होगी सुनवाई

आज बांदा में एमपीएमएलए कोर्ट इस मामले में पर सुनवाई करते हुए फैसला सुनाएगा। आज दोनों की कोर्ट में पेसी होगी या नहीं इसको लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों की पेशी वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए होगी। दोनों पर कई मामले दर्ज हैं। मुख्तार अंसारी पर चंदौली में 1996 कोयला व्यवसायी नंदकिशोर रूंगटा अपहरण व हत्या कांड और कृष्णानंद राय हत्या कांड को जोड़कर गैंग पर चार्ट बनाया गया था।

कृष्णानंद मामले में आएगा फैसला

2005 में बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय समेत 7 लोगों की हत्या हुई थी। इस मामले में सांसद अफजाल अंसारी और माफिया मुख्तार अंसारी पर 2007 में गैंगेस्टर एक्ट के तहत दर्ज हुआ था मामला, 1 अप्रैल को बहस पूरी हुई थी। कोर्ट आज इसको लेकर फैसला सुनाएगा। कोर्ट परिसर में सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किए गए हैं। बताया जा रहा है कि किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात है।

Also Read: Asad Ahmed Encounter: कड़ी सुरक्षा के बीच मारे गए असद और गुलाम का होगा अंतिम संस्कार, प्रयागराज लाया गया शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular