Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsBangladeshi Actress: बांग्लादेशी एक्ट्रेस का निधन, जताई जा रही हत्या की आशंका

Bangladeshi Actress: बांग्लादेशी एक्ट्रेस का निधन, जताई जा रही हत्या की आशंका

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bangladeshi Actress: बांग्लादेशी एक्ट्रेस हुमैरा हिमू का 37 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स की माने तो इसके मुताबिक, एक्ट्रेस की हालत को देखते हुए उसे 2 नवंबर को उत्तरा आधुनिक मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

मिला गर्दन पर हल्का सा निशान

आपको बता दें कि एक्टर्स इक्विटी एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कथित तौर पर मीडिया को बताया कि डॉक्टरों ने उसकी गर्दन पर हल्का सा निशान देखने के बाद पुलिस को बुलाया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पुलिस के पहुंचने से पहले उसका दोस्त अस्पताल छोड़ कर जा चुका था। इसके बाद दोस्त की तलाश जारी है।

मौत का सही कारण

बता दें कि रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मौत का सही कारण जानने के लिए अब पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। ये मामला प्रेम संबंध का बताया जा रहा है। पुलिस भी दावा कर रही है कि हुमैरा का एक युवक के साथ प्रेम संबंध था और 2 नवंबर की दोपहर को दंपति के बीच बहस के बाद उसने आत्महत्या कर ली होगी। पुलिस को यह भी संदेह है कि डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित करने से पहले वह व्यक्ति भाग गया।

हुमैरा हिमू का फिल्मी करियर

हुमैरा हिमू ने 2011 में ‘अमर बंधु राशेद’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और उन्हें 2006 में एक टेलीविजन श्रृंखला के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए जाना जाता है। वह ‘बारी बारी साड़ी साड़ी’, ‘हाउसफुल’, ‘गुलशन एवेन्यू’ सहित कई टीवी नाटकों में दिखाई दीं। अधिक समाचार और अपडेट के लिए, ईटाइम्स पर बने रहें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular