Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatBank Job: बैंक में निकली बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल

Bank Job: बैंक में निकली बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Bank Job: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जरूरी सूचना है। अकोला-वाशिम जिला केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड (अकोला डीसीसी बैंक) ने हाल ही में जूनियर क्लर्क (सपोर्ट स्टाफ) के पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इसके तहत कुल 100 पदों पर भर्ती की जाएगी। हालांकि, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानी 09 फरवरी, 2024 है। फीस जमा करने की भी आखिरी तारीख है।

आज के बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार https://akoladccbank.com पर जाकर इससे जुड़ा नोटिफिकेशन देख सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 26 जनवरी 2024 से शुरू हुई थी, जो आज खत्म हो रही है।

आवेदन शुल्क 

इस वैकेंसी पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 1000 रुपये (जीएसटी शामिल) का भुगतान करना होगा. शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना है। नकद या किसी अन्य माध्यम से स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस वैकेंसी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को कैंडिडेट्स पोर्टल पर जाना होगा।

क्या है चयन प्रक्रिया

जारी सूचना के मुताबिक जूनियर क्लर्क के पदों पर उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा. ऑनलाइन परीक्षा 75% अंकों की होगी और 25% अंक साक्षात्कार के होंगे। ऑनलाइन परीक्षा में कुल मिलाकर न्यूनतम 50% अंक आवश्यक होंगे। साक्षात्कार के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची बैंक की वेबसाइट पर प्रदर्शित की जाएगी। परीक्षा केवल अंग्रेजी में आयोजित की जाएगी।

Read more:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular