Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki: बाराबंकी में दो सगे भाइयों समेत 3 शातिर चोर गिरफ्तार, पंचायत...

Barabanki: बाराबंकी में दो सगे भाइयों समेत 3 शातिर चोर गिरफ्तार, पंचायत भवनों को बनाते थे निशाना

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बाराबंकी(Barabanki) जिले में स्वाट, सर्विलांस के साथ असन्द्रा थाना की संयुक्त पुलिस टीम ने पंचायत भवनों में चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए इन अंतर्जनपदीय शातिर चोरों में दो सगे भाई है। पुलिस ने इन शातिर चोरों के कब्जे से चोरी किए गए इनवर्टर, बैट्री समेत भारी मात्रा में सामान बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह शातिर चोर दिन में सरकारी पंचायत भवनों की रेकी करते थे और सुनसान जगह पर बने भवनों को अपना निशाना बनाकर रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने अब इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबर में खास:

  • सरकारी पंचायत भवनों में चोरी पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन ने दिए थे कड़े आदेश
  • अंतर्जनपदीय शातिर चोरों के कब्जे से चोरी के कई सामान किए बरामद

सरकारी पंचायत भवनों में चोरी पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन ने दिए थे कड़े आदेश

बता दें कि बाराबंकी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पिछले कई महीनों से पंचायत भवनों में चोरी की घटनाएं हो रही थी। सरकारी पंचायत भवनों में हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने कड़े आदेश दिए थे। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर शातिर चोरों को गिरफ्तार कर सामान बरामद करने के लिए स्वाट, सर्विलांस व थाना स्तर पर पुलिस टीमों का गठन किया गया था।

अंतर्जनपदीय शातिर चोरों के कब्जे से चोरी के कई सामान किए बरामद

मंगलवार को स्वाट, सर्विलांस व असन्द्रा थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने पंचायत भवनों में चोरी करने वाले सरगना राहुल कोरी समेत दो सगे भाई रोहित कुमार और नितिन त्यागी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन अंतर्जनपदीय शातिर चोरों के कब्जे से पंचायत भवनों से चोरी किये गये 35 बैट्रा, 20 इन्वर्टर, 7 मॉनीटर, 3 डीबीआर, 5 सीपीयू, 5 यूपीएस, 3 की-बोर्ड, 2 माउस, 1 बैट डे लाइट, 2 रेकेट, 1 तमंचा 12 बोर, 1 जिन्दा कारतूस और घटना में प्रयुक्त 2 मोटर साइकिल बरामद कर तीनों को जेल भेज दिया है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular