Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsBarabanki: संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत, घर...

Barabanki: संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत, घर से कुछ काम बताकर निकला;पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आने के बाद युवक का शव ट्रेन और पटरी के बीच काफी देर तक पड़ा रहा। वहीं घटना के बाद ट्रेन काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर रुकी रही। जिसके बाद युवक के शव को सफदरगंज रेलवे स्टेशन पर ले जाया गया। मृतक युवक की शिनाख्त के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सूचना से मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

क्या है पूरा मामला?

घटना सफदरगंज कोतवाली क्षेत्र के मानपुर गांव के पास बने रेलवे ट्रैक की है। यहां मानपुर मजरे सिसौना गांव का रहने वाला एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में अयोध्या-लखनऊ पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद अयोध्या लखनऊ पैसेंजर ट्रेन काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर रुकी रही। इस दौरान मृतक युवक का शव ट्रेन और पटरी के बीच काफी देर तक पड़ा रहा।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जांच में जुटी

घटना के बाद युवक के शव को ट्रेन से सफदरगंज रेलवे स्टेशन पर ले जाया गया। जहां पर मृतक युवक की पहचान हुई और परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक किसी काम से घर से बाहर निकला था। इसी दौरान गांव से कुछ दूर पर बने रेलवे ट्रैक पर यह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक की पहचान के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी जिला मुख्यालय भेज दिया है। पुलिस ने अब इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Rampur: रामपुर को मिलेगी वापस अपनी पुरानी पहचान, सामने आई ये तस्वीर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular