Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki: आखिर बाहुबली मुख्तार अंसारी को किससे है जान का खतरा! कोर्ट...

Barabanki: आखिर बाहुबली मुख्तार अंसारी को किससे है जान का खतरा! कोर्ट में मुख्तार ने सुरक्षा की लगाई गुहार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki:  बाराबंकी जिले में बाहुबली मुख्तार अंसारी पर चल रहे फर्जी एंबुलेंस मामले में आज मंगलवार को वर्चुअल पेशी हुई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए मुख्तार अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया है। मुख्तार ने कोर्ट में अर्जी देते हुए कहा है कि उसकी जान को बृजेश सिंह गैंग और राज्य सरकार से खतरा है।

अगली सुनवाई 27 सिंतबर को होगी

बता दें कि कोर्ट में दिए गए प्रार्थना पत्र में मुख्तार ने कहा कि प्रशासन उनकी सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर रहा है। न्यायालय सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने का आदेश पारित करे। आज एमपी-एमएलए कोर्ट 19 में सुनवाई के बाद अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 सिंतबर को होगी।

फर्जी एंबुलेंस मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई

मंगलवार को बाराबंकी के एमपी-एमएलए कोर्ट 19 में बाहुबली मुख्तार अंसारी की फर्जी एंबुलेंस मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में एक प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी जान को बृजेश सिंह गैंग और राज्य सरकार से खतरा बताया है। मुख्तार की तरफ से दी गई अर्जी में कहा गया कि राज्य सरकार और डॉन बृजेश सिंह, सुंदर भाटी व त्रिभुवन सिंह मिलकर उसकी हत्या करवाना चाहते हैं। ये लोग चाहते है कि डॉन बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह के खिलाफ गवाही न दें सके इसलिए मेरी हत्या करवाना चाहते है।

मुख्तार ने कहा कि..

मुख्तार ने कहा कि प्रशासन उनकी सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर रहा है। न्यायालय सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने का आदेश पारित करे। आज मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई के बाद अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 सिंतबर को होगी।

Also Read:Brijesh Pathak: उप मुख्यमंत्री द्वारा निरामया गौरव नर्सिंग उत्कृष्ठता पुरस्कार और आधिकारिक वेबसाइट का अनावरण किया

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular