Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionBarabanki: योगीराज में BJP नेता की दबंगई, नेता ने कैंसर पीड़ित कृषि...

Barabanki: योगीराज में BJP नेता की दबंगई, नेता ने कैंसर पीड़ित कृषि विभाग के कर्मचारी को उठाकर पटका

- Advertisement -

Barabanki: (Bullying of BJP leader in Yogiraj, the leader picked up and thrashed the cancer-afflicted Agriculture Department employee) बाराबंकी जिले में भाजपा नेता की दबंगई खुलकर सामने आई है। जिले के स्वर्गीय भाजपा नेता सुंदरलाल दीक्षित के बेटे पंकज दीक्षित ने कृषि मेले के दौरान एक कैंसर पीड़ित कृषि विभाग के कर्मचारी को मामूली बात पर लात घूंसों से जमकर पीटा है। कृषि मेले के दौरान हुए इस विवाद का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोग भाजपा नेता की इस दबंगई की आलोचना कर रहे हैं। वहीं कृषि विभाग के पीड़ित कर्मचारी ने बताया है कि कृषि मेले के दौरान स्वर्गीय भाजपा नेता सुंदरलाल दीक्षित के बेटे पंकज दीक्षित मौके पर आए। उन्होंने मामूली बात पर हम को लात घुस उसे जमकर पीटा है और जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित कर्मचारी ने अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

पूरा मामला हैदरगढ़ तहसील के कृषि विज्ञान केंद्र में लगे कृषि मेला का है। यहां हैदरगढ़ के रहने वाले जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता स्वर्गीय सुंदरलाल दीक्षित के बेटे एवं हैदरगढ़ कस्बे के पूर्व चेयरमैन व वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि पंकज दीक्षित का एक कृषि विभाग के आशु लिपिक आलोक कुमार सिंह से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पंकज दीक्षित इस कृषि मेले में दबंगई दिखाने लगे

पंकज दीक्षित इस कृषि मेले में पहुंचे और कर्मचारी आलोक कुमार सिंह को दबंगई दिखाने लगे। कर्मचारी के विरोध करने पर पंकज दीक्षित ने कर्मचारी को जमकर लात घुसा से पीटा और उसे उठा उठा कर जमीन पर पटका है जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद कृषि मेले में अफरा-तफरी मच गई। मेले में मौजूद कर्मचारी और अधिकारियों ने बीच-बचाव कराते हुए किसी तरह मामले को शांत कराया। पीड़ित कृषि विभाग के कर्मचारी ने हैदरगढ़ कोतवाली में मामले की तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Also Read: UP NEWS: प्यार में पागल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular