Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBarabanki : डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान बोले, "सरकारी अस्पताल में...

Barabanki : डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान बोले, “सरकारी अस्पताल में बाहर की दवाइयां लिखने पर होंगी सख्त कार्रवाई”

- Advertisement -

(Strict action will be taken on writing outside medicines in government hospital): आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) बाराबंकी (Barabanki) दौरे पर पहुंचे।

यहां उन्होंने जिले के आलापुर स्थित “सिटी सुपर स्पेशलिटी” हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस दौरान डिप्टी सीएम से सवाल पूछा कि जिले के अधिकतर सरकारी अस्पतालों में बाहर की दवाइयां लिखी जाती हैं, इस सवाल पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि आप नाम बताइए हम कार्रवाई करेंगे।

  • “सिटी सुपर स्पेशलिटी” हॉस्पिटल पहुंचे डिप्टी सीएम
  • डॉक्टर का नाम बताइए हम कार्रवाई करेंगे – बृजेश पाठक
  • कलेक्ट्रेट सभागार में की समीक्षा बैठक

“सिटी सुपर स्पेशलिटी” हॉस्पिटल पहुंचे डिप्टी सीएम

बता दें कि बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक एक निजी अस्पताल का उद्घाटन करने बाराबंकी पहुंचे थे। बाराबंकी पहुंचने पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का भाजपा जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश के साथ अन्य जनप्रतिनिधियों ने उनका भव्य स्वागत किया।

इसके बाद वह आलापुर स्थित “सिटी सुपर स्पेशलिटी” हॉस्पिटल पहुंचे। यहां पहुंचकर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने “सिटी सुपर स्पेशलिटी” हॉस्पिटल का उद्घाटन किया।

डॉक्टर का नाम बताइए हम कार्रवाई करेंगे – बृजेश पाठक

उद्घाटन करने के बाद मीडिया कर्मियों ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से बाराबंकी के जिला अस्पताल सहित जिले के अन्य अस्पतालों में लिखी जा रही बाहर की दवाइयों के बारे में सवाल पूछ लिया।

सरकारी अस्पतालों में बाहर की दवाइयां लिखे जाने को लेकर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक काफी सख्त दिखे। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इंडिया न्यूज़ के पत्रकारों से कहा कि आप डॉक्टर का नाम बताइए हम कार्रवाई करेंगे।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि जहां भी कोई शिकायत मिल रही है उस पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है। यदि यहां भी कोई बाहर की दवाई लिख रहा है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

कलेक्ट्रेट सभागार में की समीक्षा बैठक

अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने पहुंचे। यहां डिप्टी सीएम ने सबसे पहले गार्ड की सलामी ली। जिसके बाद अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक की।

समीक्षा बैठक करने के दौरान डिप्टी सीएम ने जिले में सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रगति के बारे में अधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। बता दें, कि बैठक के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष शशांक उसमें सहित अन्य भाजपा जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

ALSO READ- नदी के किनारे खाई में पलटी रोडवेज बस, एक की मौत, 17 लोग घायल, क्या है पूरी जानकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular