Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsBarabanki Mobile Snatch Story : मोबाइल छीनने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, बरामद...

Barabanki Mobile Snatch Story : मोबाइल छीनने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, बरामद हुए 100 मोबाइल फोन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Barabanki Mobile Snatch Story बाराबंकी : बाराबंकी पुलिस ने एक ऐसे शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है जो राह चलते लोगों से झपट्टा मारकर फोन छीन लिया करता था।

लोगों से मोबाइल लूटने के बाद यह शातिर चोर राह चलते लोगों को बच्चे की बीमारी का बहाना बताकर फोन बेच दिया करता था।

डिजिटल डेटा से पकड़े गए चोर

बता दे जिले की सतरिख थाना क्षेत्र के छेदानगर गांव के रहने वाले सहजराम ने सतरिख पुलिस को रास्ते में की गई मोबाइल लूट की शिकायत की थी। सहजराम ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया था कि मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तिय बाराबंकी जाने वाले मार्ग पर मोबाइल फोन छीनकर भाग गए हैं।

सहजराम की तहरीर पर सतरिख पुलिस ने मैनुअल इंटेलीजेन्स एवं डिजिटल डेटा की मदद से घटना का आज सफल अनावरण करते हुए एक अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

100 लूट के मोबाइल बरामद

स्वाट, सर्विलांस व सतरिख थाने की पुलिस टीम ने जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के दक्षिण टोला बंकी के रहने वाले अभियुक्त रिंकू कश्यप पुत्र कमलेश कश्यप को गिरफ्तार किया है। सतरिख पुलिस ने अभियुक्त रिंकू कश्यप के पास से 100 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

रिंकू कश्यप ने गुनाह स्वीकारा

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त रिंकू कश्यप ने बताया कि वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मोबाइल लूट लेते थे।

इन लूटे गए मोबाइलों को राह चलते हुए लोगों यह कहकर बेच देते थे कि मेरा बच्चा अस्पताल में भर्ती है इसलिए रुपये की आवश्यकता है। भोले-भाले लोग इनकी बातों में आकर मोबाइल खरीद लेते हैं। पुलिस ने अब इसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Also Read – गैर मान्यता प्राप्त मदरसों की सरकार कराएगी जांच, आखिर कौन करता मदरसों में फंडिंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular