Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBarabanki News: संसद भवन उद्घाटन विवाद पर बीजेपी सांसद रवि किशन का...

Barabanki News: संसद भवन उद्घाटन विवाद पर बीजेपी सांसद रवि किशन का पलटवार, गांधी परिवार ने किस हैसियत से किए थे उद्घाटन?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Barabanki News: कांग्रेस समेत 19 विपक्षी पार्टियों ने 28 मई को नई संसद के उद्घाटन समारोह का बायकॉट करने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि इसका उद्घाटन पीएम मोदी के बजाय राषट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों होना चाहिए। बाराबंकी पहुंचे भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि गांधी परिवार ने पार्लियामेंट हाऊस, एनेक्सी की इमारत न जाने कितनी इमारतों का उद्घाटन किया है। रवि किशन ने कहा कि उसमें न पड़ते हुए कल 12 बजे नए संसद भवन का उद्घाटन है। रवि किशन ने कहा कि मेरा सभी विपक्षी दलों से निवेदन है कि आप लोग आए। हम लोग अंग्रेजों की गुलामी से आजाद हो रहे हैं, उसमें आप लोग नहीं आएंगे तो आने वाली पीढ़ी को इस देश की जनता को क्या मुंह दिखाएंगे।

डबल इंजन की सरकार, मोदी-योगी का रामराज्य-रविकिशन

दरअसल आज शनिवार की सुबह गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन बाराबंकी बीजेपी कार्यालय पहुंचे। यहां पहुंचते ही सांसद रवि किशन का बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान रवि किशन ने कहा कि मैं बाराबंकी वासियों को प्रणाम करता हूं। नमन करता हूं यहां के सांसद उपेंद्र सिंह रावत जी मेरे बहुत प्रिय हैं। रवि किशन ने कहा कि आप लोग जीते रहे हमें 80 में से 80 सीटें जीतनी हैं। मेयर के चुनाव में नगर पंचायत के चुनाव में एक ऐतिहासिक जीत हुई है। रवि किशन ने कहा कि मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। परम पूज्य महाराज जी की कार्यशैली उनकी नीति डबल इंजन की सरकार मोदी-योगी का रामराज्य, अद्भुत तरीके से उत्तर प्रदेश में उसकी जय जयकार हो रही है, उत्तर प्रदेश में निरंतर विकास की गंगा बह रही है।

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

वहीं संसद भवन उद्घाटन विवाद पर रवि किशन ने पलटवार करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कई भवन हैं। जिनका गांधी परिवार ने उद्घाटन किया है। गांधी परिवार ने पार्लियामेंट हाऊस एनेक्सी की इमारत और पार्लियामेंट लाइब्रेरी न जाने कितनी इमारतों का उद्घाटन किया है। रवि किशन ने कहा कि उसमें न पड़ते हुए कल 12 बजे नए संसद भवन का उद्घाटन है। रवि किशन ने कहा कि मेरा सभी विपक्षी दलों से निवेदन है कि आप लोग आए। हम लोग अंग्रेजों की गुलामी से आजाद हो रहे हैं। उसमें आप लोग नहीं आएंगे तो आने वाली पीढ़ी को इस देश की जनता को क्या मुंह दिखाएंगे।

UP News: यूपी,पंजाब समेत 6 राज्यों के छात्र ऑस्ट्रेलिया में हुए बैन, ये है बड़ा कारण

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular