Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBarabanki News: बाराबंकी में सीएम योगी का विपक्ष पर करारा हमला, कहा-...

Barabanki News: बाराबंकी में सीएम योगी का विपक्ष पर करारा हमला, कहा- यह मजहब का नहीं, बल्कि सपा-बसपा का कचरा साफ करने का चुनाव

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Barabanki News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को बाराबंकी में निकाय चुनाव को लेकर शहर के जीआईसी ऑडिटोरियम में प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बीजेपी सरकार के विकास कार्यों की चर्चा की और सपा-बसपा व कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह निकाय चुनाव जाति मजहब को लेकर नहीं बल्कि नगरीय जीवन स्तर को मजबूत करने के लिए है। सपा, बसपा के कचरे को साफ करने के लिए है। इस दौरान सीएम योगी ने जिले की एक नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों के भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने की जनता से अपील की।

ये चुनाव सपा-बसपा के फैलाए कचरे को साफ करने वाला

सीएम योगी ने आगे कहा कि आप लोगों ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बयान सुना होगा। जिसमें वह निकाय चुनाव को कूड़े का चुनाव कह रहे हैं। उन्हें बताना चाहता हूं कि ये चुनाव सपा-बसपा के फैलाए कचरे को साफ करने वाला है। इसके बाद सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकासवादी बताते हुए केंद्र की योजनाओं को गिनाया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन सरकार चेहरा देखकर नहीं बल्कि पात्र देखकर योजना का लाभ देती है। हम सब तुष्टीकरण नहीं बल्कि सशक्तिकरण पर ध्यान देते हैं।

50 करोड़ गरीबों को मुफ्त इलाज 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि करीब 65 साल शासन करने वाले लोगों ने नारे बहुत दिए। मगर उन्होंने गरीब और महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन मात्र 9 वर्ष में केंद्र की मोदी सरकार ने लोगों को हर तरह की सुविधा दी। भारत अकेला ऐसा पहला देश है। जहां 50 करोड़ गरीबों को मुफ्त इलाज 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन की व्यवस्था की गई।

The Kerala Story Tax Free in UP: उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होगी फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’-डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया एलान, जानें और क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular